People who waste time, please do not message me otherwise I will block you.
❤1
Costomer ka use kiya huaa mobile hai iPhone 16 pro Max 10 day used hai sirf
Price 5500
Waranty vagera sab rahega
Dm karo jisko chahiye ek hi piece hai @c666666devil
@c666666devil
@c666666devil
Price 5500
Waranty vagera sab rahega
Dm karo jisko chahiye ek hi piece hai @c666666devil
@c666666devil
@c666666devil
❤1
Price:-5000
iPhone 15 Pro max
2500 advance paid after delivery 🚚
Dm kro whit or ye do piece hai :- @c666666devil
@c666666devil
iPhone 15 Pro max
2500 advance paid after delivery 🚚
Dm kro whit or ye do piece hai :- @c666666devil
@c666666devil
❤1
❤2