π¨ κ°α΄α΄α΄ κ±α΄α΄α΄ΚΙͺα΄Κ α΄α΄α΄
α΄ κ±α΄α΄α΄ β α΄‘α΄ΚΙ΄ΙͺΙ΄Ι’ π¨
Κα΄Κα΄ Ιͺκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄α΄Κ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄ Ιͺ Κα΄α΄α΄Ιͺα΄ α΄α΄ :
Ι΄α΄α΄‘ α΄Ι΄α΄ α΄Κκ±α΄α΄Ι΄α΄ α΄‘Κα΄α΄ Κα΄α΄α΄α΄Ι΄α΄α΄ :
1. κ±α΄α΄α΄α΄κ± α΄α΄α΄ α΄ πΊπΈπΏ = α΄α΄α΄ α΄α΄Ι΄Κ Κα΄Η«α΄α΄κ±α΄κ±
α΄Κα΄ κ±α΄Κα΄ α΄Κ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄ α΄α΄ Ιͺα΄α΄α΄α΄ Ιͺα΄α΄α΄ΚΚ Κα΄α΄α΄α΄κ±α΄ α΄Κα΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ Ιͺκ± α΄ α΄ΚΚ Κα΄α΄‘.
2. α΄ΚΚα΄Κ α΄α΄α΄ α΄ π·πΆπΆπΌ = κ±α΄α΄α΄ α΄ΚΙͺΙ΄Ι’ β Κα΄α΄α΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ ΚΙͺα΄.
3. Ιͺ α΄ΚΙͺα΄α΄ Ιͺα΄ α΄α΄α΄ α΄Κ Ιͺα΄κ±α΄Κκ° α΄Ι΄α΄ Ι’α΄α΄ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄ α΄‘Ιͺα΄ΚΙͺΙ΄ κ±α΄α΄α΄Ι΄α΄ κ±.
α΄‘Κα΄α΄'κ± α΄Κα΄ α΄Κα΄α΄Κ?
α΄ΚΚ α΄Κα΄κ±α΄ "κ±α΄α΄α΄ΚΙͺα΄Κ α΄α΄α΄ α΄ α΄xα΄Κα΄α΄α΄α΄Κ" α΄α΄α΄Κκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄α΄α΄ΚΚ κ°α΄α΄α΄.
α΄Κα΄κ±α΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄ α΄Κα΄ α΄α΄κ±α΄ κ±Κα΄α΄‘ΙͺΙ΄Ι’ κ°α΄α΄α΄ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄κ± α΄α΄ Κα΄α΄α΄ Κα΄α΄Κ α΄α΄Ι΄α΄Κ.
Κα΄Κα΄ Ιͺκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄α΄Κ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄ Ιͺ Κα΄α΄α΄Ιͺα΄ α΄α΄ :
{
"code": "029198",
"hashed": "881b3c2cc79429653cf7126234f6076cd9e50c6",
"status_code": 429,
"code": 1006,
"error": "error_too_many_requests"
}Ι΄α΄α΄‘ α΄Ι΄α΄ α΄Κκ±α΄α΄Ι΄α΄ α΄‘Κα΄α΄ Κα΄α΄α΄α΄Ι΄α΄α΄ :
1. κ±α΄α΄α΄α΄κ± α΄α΄α΄ α΄ πΊπΈπΏ = α΄α΄α΄ α΄α΄Ι΄Κ Κα΄Η«α΄α΄κ±α΄κ±
α΄Κα΄ κ±α΄Κα΄ α΄Κ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄ α΄α΄ Ιͺα΄α΄α΄α΄ Ιͺα΄α΄α΄ΚΚ Κα΄α΄α΄α΄κ±α΄ α΄Κα΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ Ιͺκ± α΄ α΄ΚΚ Κα΄α΄‘.
2. α΄ΚΚα΄Κ α΄α΄α΄ α΄ π·πΆπΆπΌ = κ±α΄α΄α΄ α΄ΚΙͺΙ΄Ι’ β Κα΄α΄α΄ ΚΙͺα΄Ιͺα΄ ΚΙͺα΄.
3. Ιͺ α΄ΚΙͺα΄α΄ Ιͺα΄ α΄α΄α΄ α΄Κ Ιͺα΄κ±α΄Κκ° α΄Ι΄α΄ Ι’α΄α΄ ΚΚα΄α΄α΄α΄α΄ α΄‘Ιͺα΄ΚΙͺΙ΄ κ±α΄α΄α΄Ι΄α΄ κ±.
α΄‘Κα΄α΄'κ± α΄Κα΄ α΄Κα΄α΄Κ?
α΄ΚΚ α΄Κα΄κ±α΄ "κ±α΄α΄α΄ΚΙͺα΄Κ α΄α΄α΄ α΄ α΄xα΄Κα΄α΄α΄α΄Κ" α΄α΄α΄Κκ± α΄Κα΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄α΄α΄ΚΚ κ°α΄α΄α΄.
α΄Κα΄κ±α΄ α΄α΄α΄α΄Κα΄ α΄Κα΄ α΄α΄κ±α΄ κ±Κα΄α΄‘ΙͺΙ΄Ι’ κ°α΄α΄α΄ Κα΄κ±α΄α΄Ι΄κ±α΄κ± α΄α΄ Κα΄α΄α΄ Κα΄α΄Κ α΄α΄Ι΄α΄Κ.
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Namber info api band kar dunga kiu ki mera OSINT Bot Bana rahahu isi liye!πΈ
Bohot jaldi Band larne wola hu abhi me bot banana start karne wola hu Jab ban jayega Tab Band kardungaπ₯·
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Banning / Spamming / Ddos Attack / Rat Making karna ata he kya bolo Eise bando ko jarurat he hamare Team me add karenge isi liye
Anonymous Poll
48%
Muje Banning Ati he! π
29%
Muje Spamming Ati he! π β€οΈβπ©Ή
62%
Muje Ddos Attack Ati he! πΏ
43%
Muje Rat Making Ati he! β οΈ
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
Always On Topβ οΈ
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
AB SUNO!π€¨
β€οΈβπ₯ KIS-KIS TYPE KE LOG CHAHIYE?
β’ Telegram Channel / Group & Other Social Media Banning
β’ DDoS Attack & Other Attacks
β’ Spamming
β’ RAT Making / APK Mod Creator
β’ RAT-Type Bot Makers
π Jo bhi banda inme se koi kaam karta hai, apne Bio me clearly mention karo ki tum kya kaam karte ho β jaise βBanningβ / βSpammingβ / βRAT Makerβ etc.
Bio check karne ke baad 12 hours ke andar tumhe group me add kar diya jayega.π
π€ HAMARE GROUP SE AAPKO KYA MILEGA?
β’ Hamare group ke sabhi members friends ki tarah rahenge β ye sabse important hai. β€οΈ
β’ Group ke kisi bhi member ka nuksan ya koi ulta-seedha kaam nahi kiya jayega.
β’ Agar koi aapko gali dega, to sab milkar uski maa se dua lenge!π
β’ Agar kisi ko kisi kaam me help chahiye, to group ke members apni capability ke according help karenge.
β’ Daily Live / Active rahenge, group me baat-cheet hogi aur sabke saath friendship maintain rahegi.β€οΈβπ₯
β’ Ek dusre se knowledge, experience aur useful help share karenge.
Ye to bas kuch benefits hain β aur bhi help mil sakti hai. Agar aapko ye group accha lagta hai, to aap hamare group me join ho sakte ho.π«‘
πΎ RULES
1. Apne Bio me clearly likho ki tum kya kaam karte ho. Bio verify hone ke baad 12 hours ke andar add kar lenge.
2. Group me kisi ki maa-behen ko gali dena allowed nahi hai. Agar koi member khud friendly hai aur dono taraf se mazaak/gali normal hai, tab alag baat hai β lekin kisi ko uncomfortable ya hurt nahi karna hai.
3. Gali-mazaak karte karte lafda create nahi karna hai. Personal fight ko group ka issue mat banana.
4. Group ke kisi member ko intentionally harm, scam, threaten ya target nahi karna hai.
5. Sabke saath respect se raho aur group ka friendly environment maintain karo.π€
π€ FRIENDSHIP FIRST β NO UNNECESSARY LAFDA.
β οΈ GROUP LINK : πππππ πππ₯π’!
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Telegram
π±α΄Ι΄Ι΄α΄Κ-Xα΄α΄α΄α΄ !! π΄ββ
πππππ π½π invites you to join this group on Telegram.
Apna Bio me Likho ki Kya karte ho Nhi to add nhi karunga eise hi.
Private Group he
Mera Channel me Kitna Girls Or Boys he? π π₯
Anonymous Poll
28%
Girl hu re! π
68%
Boy Hu re! π½
8%
Gay Hu Re! π€‘
Gay pe Jisne jisne select kiya he un logo ko bata du ki ao Kutte se gand marwoa ta hu kiu ki Koi insan to marega nhiπ€£
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
π€3
Rat App ka Swb He kisi ke pas? Working wola?π₯·
He To Is Post ke niche message karo!β€οΈ
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
π α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄ Κα΄α΄π π΄ β β β β β β β β β π΄ π€ α΄α΄Κ α΄α΄ΚΚΙͺα΄ α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄ Κα΄α΄!
ββπ α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄
ββπ Ι’Ιͺκ°α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ α΄α΄ α΄κ±α΄Κκ±
βββ‘οΈ κ°α΄κ±α΄ & α΄α΄κ±Κ κ±Κκ±α΄α΄α΄
ββπ‘ κ±α΄α΄α΄Κα΄ & Κα΄ΚΙͺα΄ΚΚα΄
ββπ α΄α΄ΚΚΙͺα΄ΚΚ α΄α΄ α΄ΙͺΚα΄ΚΚα΄π΄ β β β β β β β β β π΄ π€ α΄κ±α΄ α΄Κα΄ Κα΄α΄ Ι΄α΄α΄‘!π @Flex_TGPREMIUM_botπ α΄α΄‘Ι΄α΄Κ
ββ @Prime_x_Samiul
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Bot me ek Bug he Ap log Wait karo thora!π
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
πΏ1
Forwarded from </> π
π₯ππ±-πππ― π©
π α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄ Κα΄α΄π π΄ β β β β β β β β β π΄ π€ α΄α΄Κ α΄α΄ΚΚΙͺα΄ α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄ Κα΄α΄!
ββπ α΄α΄Κα΄Ι’Κα΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ Ι’Ιͺκ°α΄
ββπ Ι’Ιͺκ°α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ α΄α΄ α΄κ±α΄Κκ±
βββ‘οΈ κ°α΄κ±α΄ & α΄α΄κ±Κ κ±Κκ±α΄α΄α΄
ββπ‘ κ±α΄α΄α΄Κα΄ & Κα΄ΚΙͺα΄ΚΚα΄
ββπ α΄α΄ΚΚΙͺα΄ΚΚ α΄α΄ α΄ΙͺΚα΄ΚΚα΄π΄ β β β β β β β β β π΄ π€ α΄κ±α΄ α΄Κα΄ Κα΄α΄ Ι΄α΄α΄‘!π @Flex_TGPREMIUM_botπ α΄α΄‘Ι΄α΄Κ
ββ @Prime_x_Samiul
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Yer koi accha sa Mobile ka naam bataoπ€
.π Under : 30000,32000β
Jisme ye sab ho, Or Jiske Side me Important likhu o Jada hona Chahiye ,βοΈ
1. Camera - IMPORTANTπ½
2. Mobile Look - IMPORTANTπ―
3. Gaming - IMPORTANTπ‘
4. Devloping - IMPORTANTπ
5. Advance Future / Mobile Ui-UX IMPORTANTπ»
6. Accha Prosesar RAM / STORAGEπͺ
.π Ye sab IMPORTANT heπ₯Ή
Batao Yer Ap Log thora Kiu ki Me Utna Janta nhi hu Mobile ke bare me Is Post ke Niche batao thora!π₯Ή
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM