๐What is RANK 1?
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
โค1
Aur bhai itna keu jalan ho rhi h ?
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
๐ฅ4โค1
HA BHAI SAARE RECORDS SFL ADMIN SE HI BANN RHE KYA ๐
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
๐3โค1
AGAIN RANK 1 DUO TPP BABY:
#1 pe to 40-50kd k hker hi ache lagte h , 10 kd k resellers nhi ๐
kal k aye resellers(hckers bhi nhi "reseller")!! reseller ho reseller hi banee raho jyada developer banne ki koshish na kro..
jao id khareed k naam change kr k apne farji bp ka naam chipkao kyu ki ye hi dikhaata h tumhari aur tumhare bp aur 2members ki clan ki aukaat kya hai !!
DDOS maar k bhi 10kd mei 10yr aane lg gye h ab to kisi ko xD
Uf uf karne Wale kaha gaye xd yeh toh double uff ho gya so called uff clan lol ๐๐๐๐๐
#SFLPOWER #rank1 #sfladmin #fizzop ๐
#1 pe to 40-50kd k hker hi ache lagte h , 10 kd k resellers nhi ๐
kal k aye resellers(hckers bhi nhi "reseller")!! reseller ho reseller hi banee raho jyada developer banne ki koshish na kro..
jao id khareed k naam change kr k apne farji bp ka naam chipkao kyu ki ye hi dikhaata h tumhari aur tumhare bp aur 2members ki clan ki aukaat kya hai !!
DDOS maar k bhi 10kd mei 10yr aane lg gye h ab to kisi ko xD
Uf uf karne Wale kaha gaye xd yeh toh double uff ho gya so called uff clan lol ๐๐๐๐๐
#SFLPOWER #rank1 #sfladmin #fizzop ๐
๐5โค1๐ฅ1๐ฅฐ1๐1
Media is too big
VIEW IN TELEGRAM
Tpp Squad
Total ranking #1 + #2 done โ
With 52kd and 40 kd
Finish ranking (only legendary hackers )
#1 +#2 done
Headshot India #1 + #2 done โ
Logshot India #1 + #2 done โ
Duo tpp #1 done
Duo tpp #2 unranked
Fpp squad #1 unranked
Rest rankings are for noob hackers better to say legit players.
Kill records :- we don't take ss now It's normal for us. May be exciting for some noob hackers who are playing BGMI with hacks for 1st time.
5 hackers 5 ids in leaderboard
Far Better then
10-20 noob clans with 10-50 members each
still they have to buy rankings ids played with other hacks and rename with clan tag. Shame - shame ๐ ๐๐
Note :- we don't use chat GPT to make post, also we don't have to plan strategy with asshole and brainless team members before doing something
We are still waiting for Karmatic backlash.
Now No selling , monopoly destroyed, no supporters , greedy for money ๐ฐ, own loyal members using others bypass to do leaderboard.. What left ???
Ohh sorry i forgot to use quote.
Total ranking #1 + #2 done โ
With 52kd and 40 kd
Finish ranking (only legendary hackers )
#1 +#2 done
Headshot India #1 + #2 done โ
Logshot India #1 + #2 done โ
Duo tpp #1 done
Duo tpp #2 unranked
Fpp squad #1 unranked
Rest rankings are for noob hackers better to say legit players.
Kill records :- we don't take ss now It's normal for us. May be exciting for some noob hackers who are playing BGMI with hacks for 1st time.
5 hackers 5 ids in leaderboard
Far Better then
10-20 noob clans with 10-50 members each
still they have to buy rankings ids played with other hacks and rename with clan tag. Shame - shame ๐ ๐๐
Note :- we don't use chat GPT to make post, also we don't have to plan strategy with asshole and brainless team members before doing something
We are still waiting for Karmatic backlash.
Now No selling , monopoly destroyed, no supporters , greedy for money ๐ฐ, own loyal members using others bypass to do leaderboard.. What left ???
Ohh sorry i forgot to use quote.
๐ฅ2๐ฅฐ2โค1๐1๐ฑ1
gandwo se nhi hota to apni gandu power dikhaate!! ye lo dekhlo new cheez ๐
auto magic nhi bannn ra kya vroo jo aisa krna padd rha hahaha
dekhlo vro #1 with xyz bypass ki power ๐ye h!! 8k ka bp lo fr 10k ka ddos tb hota rank 1 haha
islie kehte h vro shift to SFL ADMIN now!!!
#ganduclanontop xD
auto magic nhi bannn ra kya vroo jo aisa krna padd rha hahaha
dekhlo vro #1 with xyz bypass ki power ๐ye h!! 8k ka bp lo fr 10k ka ddos tb hota rank 1 haha
islie kehte h vro shift to SFL ADMIN now!!!
#ganduclanontop xD
โค1
hmm hmm power ๐ช
kuch bande to apne channel pe peti ka ss daal rhe ๐
jara unse koi puchna kis bp se khele h haha (reply: AORUS ADMIN(SFL ADMIN))
Koi na koi na khelo khelo agli baar clear krdena bp ka naam "sfl admin or aorus ๐ admin"power
oh ha han yaad aya vro agar anarchhy(SFL) ka naam likhoge to kick padd jaega clan se !! srry srry bhool gya tha
aur shyd koi to gyaan pel rha tha same cheez h 1 baar tum maaroge 1 baar hum ๐aukaat dikh gya kya vro ya fr once in a blue moon ki tarah peti ka ss mil gya๐
kuch bande to apne channel pe peti ka ss daal rhe ๐
jara unse koi puchna kis bp se khele h haha (reply: AORUS ADMIN(SFL ADMIN))
Koi na koi na khelo khelo agli baar clear krdena bp ka naam "sfl admin or aorus ๐ admin"power
oh ha han yaad aya vro agar anarchhy(SFL) ka naam likhoge to kick padd jaega clan se !! srry srry bhool gya tha
aur shyd koi to gyaan pel rha tha same cheez h 1 baar tum maaroge 1 baar hum ๐aukaat dikh gya kya vro ya fr once in a blue moon ki tarah peti ka ss mil gya๐
๐5๐ฅ2โค1๐1