ๅ“ˆๅ…‹ๆญฆๅฃซ<๐—ฆ๐—ข๐—จ๐—ฅ๐—–๐—˜ ๐—ฉ๐—œ๐—ฃ>
1.23K subscribers
907 photos
66 videos
108 files
240 links
โ•”โ•โ•โ•โ•โ• โ–“โ–“ เฟ‡ โ–“โ–“ โ•โ•โ•โ•โ•—
๐Ÿ‡บ๐Ÿ‡ฒ๐Ÿ‡ป๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฎ๐Ÿ‡ณ๐Ÿ‡ฆ๐Ÿ‡บ๐Ÿ‡ฆ๐Ÿ‡ฒ๐Ÿ‡จ๐Ÿ‡ฆ
๐Ÿ˜‡Share with credit ๐Ÿ˜‡
โ•šโ•โ•โ•โ•โ• โ–“โ–“ เฟ‡ โ–“โ–“ โ•โ•โ•โ•โ•

โค๏ธ๐ŸŽฏYou will get free cheat engine scripts and sources private โค๏ธ๐Ÿค™

IMGUI UPDATED: t.me/vipsourcecode/19
CONSOLE: t.me/vipsourcecode/47
Download Telegram
๐Ÿ˜‚What is RANK 1?
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐Ÿ˜‚
WAIT FOR SQD SS TOO ๐Ÿ˜‚
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐Ÿ˜‚
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐Ÿคฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
โค1
ok vro ๐Ÿ˜‚id ban hone waali h to usse pehle thodi gnd jala leta hu sbki ๐Ÿคฃ
RANK 1 ID VROO ๐Ÿคฃ
COMPETITION NHI HAI DUO MEI
#fizzop #rank1 #duopower #longshot #headshot #onlySFLpower
โค1
๐Ÿ˜‚ok vro 10yr aagya ๐Ÿคฃ
only mythic fashion id = anti 10yr ๐Ÿคฃ
ha bhai poore season rank 1 baithne waale kaha gye ๐Ÿคฃ
#fizzop #rank1
โค1
Aur bhai itna keu jalan ho rhi h ?

Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya

bro ? when bro? Please bro

#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?

**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐Ÿ˜ƒ
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww

U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL

Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
๐Ÿ”ฅ4โค1
HA BHAI SAARE RECORDS SFL ADMIN SE HI BANN RHE KYA ๐Ÿ˜‚
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐Ÿ˜‚43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐Ÿ˜‚
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐Ÿ˜‚

#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
๐Ÿ‘3โค1
AGAIN RANK 1 DUO TPP BABY:
#1 pe to 40-50kd k hker hi ache lagte h , 10 kd k resellers nhi ๐Ÿ˜‚

kal k aye resellers(hckers bhi nhi "reseller")!! reseller ho reseller hi banee raho jyada developer banne ki koshish na kro..
jao id khareed k naam change kr k apne farji bp ka naam chipkao kyu ki ye hi dikhaata h tumhari aur tumhare bp aur 2members ki clan ki aukaat kya hai !!
DDOS maar k bhi 10kd mei 10yr aane lg gye h ab to kisi ko xD

Uf uf karne Wale kaha gaye xd yeh toh double uff ho gya so called uff clan lol ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

#SFLPOWER #rank1 #sfladmin #fizzop ๐Ÿ˜Ž
๐Ÿ‘5โค1๐Ÿ”ฅ1๐Ÿฅฐ1๐Ÿ‘1
Media is too big
VIEW IN TELEGRAM
Tpp Squad

Total ranking #1 + #2 done โœ…
With 52kd and 40 kd

Finish ranking (only legendary hackers )
#1 +#2 done

Headshot India #1 + #2 done โœ…
Logshot India #1 + #2 done โœ…

Duo tpp #1 done
Duo tpp #2 unranked

Fpp squad #1 unranked

Rest rankings are for noob hackers better to say legit players.

Kill records :- we don't take ss now It's normal for us. May be exciting for some noob hackers who are playing BGMI with hacks for 1st time.

5 hackers 5 ids in leaderboard
Far Better then
10-20 noob clans with 10-50 members each
still they have to buy rankings ids played with other hacks and rename with clan tag. Shame - shame ๐Ÿ˜ž ๐Ÿ˜ž๐Ÿ˜ž

Note :- we don't use chat GPT to make post, also we don't have to plan strategy with asshole and brainless team members before doing something

We are still waiting for Karmatic backlash.

Now No selling , monopoly destroyed, no supporters , greedy for money ๐Ÿ’ฐ, own loyal members using others bypass to do leaderboard.. What left ???

Ohh sorry i forgot to use quote.
๐Ÿ”ฅ2๐Ÿฅฐ2โค1๐Ÿ‘1๐Ÿ˜ฑ1
omfoo ๐Ÿ˜‚
chlo babu ab ddos maaro ๐Ÿ˜‚
๐Ÿ˜5โค1
gandwo se nhi hota to apni gandu power dikhaate!! ye lo dekhlo new cheez ๐Ÿ˜‚
auto magic nhi bannn ra kya vroo jo aisa krna padd rha hahaha

dekhlo vro #1 with xyz bypass ki power ๐Ÿ˜‚ye h!! 8k ka bp lo fr 10k ka ddos tb hota rank 1 haha

islie kehte h vro shift to SFL ADMIN now!!!
#ganduclanontop xD
โค1
hmm hmm power ๐Ÿ’ช
kuch bande to apne channel pe peti ka ss daal rhe ๐Ÿ˜‚
jara unse koi puchna kis bp se khele h haha (reply: AORUS ADMIN(SFL ADMIN))
Koi na koi na khelo khelo agli baar clear krdena bp ka naam "sfl admin or aorus ๐Ÿ˜‚ admin"power
oh ha han yaad aya vro agar anarchhy(SFL) ka naam likhoge to kick padd jaega clan se !! srry srry bhool gya tha
aur shyd koi to gyaan pel rha tha same cheez h 1 baar tum maaroge 1 baar hum ๐Ÿ˜‚aukaat dikh gya kya vro ya fr once in a blue moon ki tarah peti ka ss mil gya๐Ÿ˜†
๐Ÿ‘5๐Ÿ”ฅ2โค1๐Ÿ˜1