LAST POST:
YE to omfoo hogya ๐
Lgta h bacho se ddos se bhi heads nhi maare ja rhe ๐คฃ
Isi k sath ye season khtm hota hua aaj
WITH HIGHEST KD AND #1 in duo tpp(hkers counting no legit players included ๐), #1longshot #1headshot
aur baat rahi mythic fashion ki to tumlog hoge gareeb jo 2-3rs ka scam krte ho!! apne pe id ki kami thodi na h ๐คฃ
MILTE H KAL!!
YE to omfoo hogya ๐
Lgta h bacho se ddos se bhi heads nhi maare ja rhe ๐คฃ
Isi k sath ye season khtm hota hua aaj
WITH HIGHEST KD AND #1 in duo tpp(hkers counting no legit players included ๐), #1longshot #1headshot
aur baat rahi mythic fashion ki to tumlog hoge gareeb jo 2-3rs ka scam krte ho!! apne pe id ki kami thodi na h ๐คฃ
MILTE H KAL!!
๐ฉ2โค1
Ha Bhai push nhi ho parha kya ? KD increase nhi ho rha kya bro
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
๐ฉ3๐2โค1
๐What is RANK 1?
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
โค1
Aur bhai itna keu jalan ho rhi h ?
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
๐ฅ4โค1
HA BHAI SAARE RECORDS SFL ADMIN SE HI BANN RHE KYA ๐
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
๐3โค1