Ha Bhai push nhi ho parha kya ? KD increase nhi ho rha kya bro
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
๐ฉ3๐2โค1
๐What is RANK 1?
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
โค1
Aur bhai itna keu jalan ho rhi h ?
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
๐ฅ4โค1
HA BHAI SAARE RECORDS SFL ADMIN SE HI BANN RHE KYA ๐
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
1) 67kill in livik
2) #1 headshot , longshot
3) highest kill in event ๐43
Kya mtlb arji farji bp se itne kills poore match mei bhi na hote tumhare? ๐
marr jane k baad ddos krne se kuch na hota beta aukaat bnao apni ๐
#sflpower #automagicpower #no_ddos_k_chode #rank1 #no_idrename
๐3โค1
AGAIN RANK 1 DUO TPP BABY:
#1 pe to 40-50kd k hker hi ache lagte h , 10 kd k resellers nhi ๐
kal k aye resellers(hckers bhi nhi "reseller")!! reseller ho reseller hi banee raho jyada developer banne ki koshish na kro..
jao id khareed k naam change kr k apne farji bp ka naam chipkao kyu ki ye hi dikhaata h tumhari aur tumhare bp aur 2members ki clan ki aukaat kya hai !!
DDOS maar k bhi 10kd mei 10yr aane lg gye h ab to kisi ko xD
Uf uf karne Wale kaha gaye xd yeh toh double uff ho gya so called uff clan lol ๐๐๐๐๐
#SFLPOWER #rank1 #sfladmin #fizzop ๐
#1 pe to 40-50kd k hker hi ache lagte h , 10 kd k resellers nhi ๐
kal k aye resellers(hckers bhi nhi "reseller")!! reseller ho reseller hi banee raho jyada developer banne ki koshish na kro..
jao id khareed k naam change kr k apne farji bp ka naam chipkao kyu ki ye hi dikhaata h tumhari aur tumhare bp aur 2members ki clan ki aukaat kya hai !!
DDOS maar k bhi 10kd mei 10yr aane lg gye h ab to kisi ko xD
Uf uf karne Wale kaha gaye xd yeh toh double uff ho gya so called uff clan lol ๐๐๐๐๐
#SFLPOWER #rank1 #sfladmin #fizzop ๐
๐5โค1๐ฅ1๐ฅฐ1๐1