This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
My Dear DAHI HANDI,
RANK 1 to mai hi hu finish mei jaake dekhlo + headshot + long shot
abhi kya gnd ghis rha tu apni headshot mei terko title to waise bhi nhi milne wala ๐
aur dusri baat ye h ki tu ddos ka choda h to ye accept krna seekh ki tere bs ki na h
Id khareed k rank 1 krne aur KHUD K dum pe rank 1 krne mei fark hota h
POWER to stats dekh k hi koi bta dega kaun powerful h
aur baat rhi total points ki to wo bache krte h legit players jinme dum na hota finish rank 1 krne ka!!
POORE DUO MEI HIGHEST KD K SATH SEASON END TK RANK 1 HU BETA
AGLI BAAR NAAM LENE SE PEHELE SOCHLENA KISEE BOL RHA!!!
#monopolykhatam #careerkhatam #rank1 #headshot #longshot #lemoot_dia_tere_upar
RANK 1 to mai hi hu finish mei jaake dekhlo + headshot + long shot
abhi kya gnd ghis rha tu apni headshot mei terko title to waise bhi nhi milne wala ๐
aur dusri baat ye h ki tu ddos ka choda h to ye accept krna seekh ki tere bs ki na h
Id khareed k rank 1 krne aur KHUD K dum pe rank 1 krne mei fark hota h
POWER to stats dekh k hi koi bta dega kaun powerful h
aur baat rhi total points ki to wo bache krte h legit players jinme dum na hota finish rank 1 krne ka!!
POORE DUO MEI HIGHEST KD K SATH SEASON END TK RANK 1 HU BETA
AGLI BAAR NAAM LENE SE PEHELE SOCHLENA KISEE BOL RHA!!!
#monopolykhatam #careerkhatam #rank1 #headshot #longshot #lemoot_dia_tere_upar
๐ฅ2โค1๐1
LE MOOT DIA TERE UPAR FIRSE ๐
KYA FYADA TERA HK KRNE KA JAB TERE GND MEI GUDA HI NHI MAARNE KA
SFL ADMIN POWER BOLTE H ISEE
KYA FYADA TERA HK KRNE KA JAB TERE GND MEI GUDA HI NHI MAARNE KA
SFL ADMIN POWER BOLTE H ISEE
๐ฅ2โค1๐1๐ฉ1
LAST POST:
YE to omfoo hogya ๐
Lgta h bacho se ddos se bhi heads nhi maare ja rhe ๐คฃ
Isi k sath ye season khtm hota hua aaj
WITH HIGHEST KD AND #1 in duo tpp(hkers counting no legit players included ๐), #1longshot #1headshot
aur baat rahi mythic fashion ki to tumlog hoge gareeb jo 2-3rs ka scam krte ho!! apne pe id ki kami thodi na h ๐คฃ
MILTE H KAL!!
YE to omfoo hogya ๐
Lgta h bacho se ddos se bhi heads nhi maare ja rhe ๐คฃ
Isi k sath ye season khtm hota hua aaj
WITH HIGHEST KD AND #1 in duo tpp(hkers counting no legit players included ๐), #1longshot #1headshot
aur baat rahi mythic fashion ki to tumlog hoge gareeb jo 2-3rs ka scam krte ho!! apne pe id ki kami thodi na h ๐คฃ
MILTE H KAL!!
๐ฉ2โค1
Ha Bhai push nhi ho parha kya ? KD increase nhi ho rha kya bro
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
JAO DDOS KRO BETA TUMLOG HAHA TUMLOG K AUKAAT K BAHAR KI CHEEZ H YE
#SFL ADMIN only
๐ฉ3๐2โค1
๐What is RANK 1?
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
thik h vro ye to duo ka ss sirf ๐
WAIT FOR SQD SS TOO ๐
koi na koi na meri taraf se poori sahanubhooti h #3.2_comeback waalo ko ๐
Poora vishwas h muje unpe ki unka comeback jaroor hoga 3.2 mei ๐คฃ
#sfl_power #only_rank1 #fizzop #longshot #headshot
โค1
Aur bhai itna keu jalan ho rhi h ?
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
Nahi ho rha h kya ?
farzi developer ko asli developer se mal nhi mil rha kya
bro ? when bro? Please bro
#kisi ne testing band kr diya kya ?
Testing ke liye ab bp ka key dena padh Raha kya channel pr..
Keun usko accha bp aur hax mil gya kya ?
**Aur ha vai Ddos Wale Chomu ddos se rank push nhi ho rha kya ab ๐
Ale alelelele**
Leader board p nhi dikh rha awww
U GUYS DONT KNOW THE ACTUAL POWER OF SFL
Watch your aukat before doing this type of faltu bakchodi
๐ฅ4โค1