and Feedback of mock 2 noted
will take care of level in mock 3 for sure and give best mock from 3rd.
will take care of level in mock 3 for sure and give best mock from 3rd.
❤46🤷8
Mock 2 को लेकर काफी feedback आया कि paper थोड़ा tough और कुछ जगह irrelevant लगा।
एक बात clear करना चाहूँगा कि 100 में से 96 questions Previous Year Questions हैं और सिर्फ 4 Current Affairs के हैं। लेकिन हमारी एक गलती रही कि हमने हर section में कुछ बिल्कुल latest 2026 PYQs, जैसे Delhi Police, SSC Driver, GD आदि के questions रख दिए। शायद बहुत से students ने इन latest papers को अभी PYQ की तरह cover नहीं किया था, इसलिए mock expected से ज्यादा tough लगा।
हम भी सीख रहे हैं, अभी ये सिर्फ हमारा दूसरा Live Mock था। अगर आपको paper का level सही नहीं लगा तो उसके लिए दिल से sorry. Mock 3 से हम relevance और level को और बेहतर balance करेंगे। ❤️
लेकिन एक request है, Mock 2 tough लगे फिर भी एक बार attempt जरूर कर लेना। Monday को जब इसका detailed analysis, PDF और video solution आएगा, तब आप questions और अपनी mistakes से ज्यादा अच्छे से relate कर पाओगे।
हमारा मकसद सिर्फ अच्छे marks दिखाकर खुश करना नहीं, बल्कि actual exam के लिए बेहतर तैयार करना है। ❤️
primemock.com
एक बात clear करना चाहूँगा कि 100 में से 96 questions Previous Year Questions हैं और सिर्फ 4 Current Affairs के हैं। लेकिन हमारी एक गलती रही कि हमने हर section में कुछ बिल्कुल latest 2026 PYQs, जैसे Delhi Police, SSC Driver, GD आदि के questions रख दिए। शायद बहुत से students ने इन latest papers को अभी PYQ की तरह cover नहीं किया था, इसलिए mock expected से ज्यादा tough लगा।
हम भी सीख रहे हैं, अभी ये सिर्फ हमारा दूसरा Live Mock था। अगर आपको paper का level सही नहीं लगा तो उसके लिए दिल से sorry. Mock 3 से हम relevance और level को और बेहतर balance करेंगे। ❤️
लेकिन एक request है, Mock 2 tough लगे फिर भी एक बार attempt जरूर कर लेना। Monday को जब इसका detailed analysis, PDF और video solution आएगा, तब आप questions और अपनी mistakes से ज्यादा अच्छे से relate कर पाओगे।
हमारा मकसद सिर्फ अच्छे marks दिखाकर खुश करना नहीं, बल्कि actual exam के लिए बेहतर तैयार करना है। ❤️
primemock.com
❤243👍14💋12🦄8☃7🔥3
https://www.primemock.com/?exam_id=384
bht log galat mock khol rhe h mock 1 open kr rhe h vo expired ho chuka h mock 2 dena h, mock 1 jisne last sunday dia ta usi ko uska anlysis dikhega
bht log galat mock khol rhe h mock 1 open kr rhe h vo expired ho chuka h mock 2 dena h, mock 1 jisne last sunday dia ta usi ko uska anlysis dikhega
🔥33🦄6❤3
check analysis now
who attempted mock 2
who attempted mock 2
🔥24❤5🦄5
Bhai ego par mat lena but ek bar solutions dekhlo maths k and btao next time better perfom hoga ya nahi
❤62🔥9
SSC Students के लिए कुछ बहुत बड़ा करने जा रहे हैं… 🔥 | BIG ANNOUNCEMENT
https://youtu.be/OIqfC_LlUfI
https://youtu.be/OIqfC_LlUfI
YouTube
हमने ये क्या बना दिया! 😳 Maths & Reasoning Students जरूर देखें
#ssc #maths #abhassaini
Telegram:
https://telegram.me/Verbalmath
BUY PAID COURSE ?
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.arjunc369.verbalmaths.verbal_maths
Whatsaapp 7428109012
🔥 Introducing CHAPTER SHOT by PrimeMock!
अब Maths और Reasoning…
Telegram:
https://telegram.me/Verbalmath
BUY PAID COURSE ?
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.arjunc369.verbalmaths.verbal_maths
Whatsaapp 7428109012
🔥 Introducing CHAPTER SHOT by PrimeMock!
अब Maths और Reasoning…
💯46❤8🤷6🫡4🗿2🦄1