Gyes mujhe na iska messages all me kese karte he wo isme ofsan nahi aa raha he 😭😭
👍16🥰3👏3😁3
Bhai aap logo ke isme app update nahi ho fahe he bol rahe he ek banda
👍22👎3
👍8🥰3❤1
Forwarded from Tfm knowledge
अरे दोस्तों किसी से पैसे मे मत खरीदना मेको उनसबको free मे दिया हु 🙏🙏🙏🙏
और हमेसा gest id मे ही app को use करना 🙏🙏🙏
और हमेसा gest id मे ही app को use करना 🙏🙏🙏
❤3👍3
Forwarded from Tfm knowledge
में id मे risk मत लेना भाइयों...
क्योंकि बहुत सारे लोगो ने अपनी id मे बहुत पैसा लगाये है 🙏🙏🙏
क्योंकि बहुत सारे लोगो ने अपनी id मे बहुत पैसा लगाये है 🙏🙏🙏
👍6👎3
❤3