TechnicalAlok
29.6K subscribers
12K photos
111 videos
104 files
10.3K links
Contact For Project Promotion

@aloktech1

Any idea or Problem discuss

Always Available For KOLs
Download Telegram
Coinswitch app में email change kaise kare

https://youtu.be/AJFWnDVgppQ


Coinswitch change email

https://youtu.be/AJFWnDVgppQ
Coinswitch email change


Sir I am old user for Coinswitch app .
And sir change my Coinswitch account Ragister Email I'd .

My Old Ragister Email I'd =}

And my New Email I'd for RAGISTER Coinswitch account =}


Sir my =}

My mobile number =}

My old email id =}

And add this email sir my Coinswitch account =}

PLEASE CHANGE MY RAGISTER EMAIL ID
CoinDCX par Jitna new account banayeho aap log is code ko redeem karloo chaik ker sakte ho

23EK201
23EK151
23EK100
23EK2022
CASH201
DEC150

All NEW Code Available and new user available
Sun crypto App में जिन लोगो का डिपॉजिट प्रोब्लम है

https://youtu.be/c004_-EZcDc

अब customer care number आ गया है

https://youtu.be/c004_-EZcDc


जो भी प्रोब्लम है sun crypto app में आप कॉल कर सकते है Full details this video

https://youtu.be/c004_-EZcDc
5Roi global full withdrawal process

https://youtu.be/zhnUHjzXvYo


5 Roi global buy and sell process

https://youtu.be/zhnUHjzXvYo

5 Roi global sms verification , tred password etc

https://youtu.be/zhnUHjzXvYo
5 Roi TRX kaise deposit kare ।
https://youtu.be/QeBNDqCQzak

5 Roi me जिन लोगो ने डिपॉजिट किया है और trx नही मिला । Full process help and support 5 roi

https://youtu.be/QeBNDqCQzak
Ant network all update new for withdrawal and buy and sell

https://youtu.be/bzTjPIsuFkw


Ant coin new update

https://youtu.be/bzTjPIsuFkw
Fox network play store per aa gaya hai reverce aap bha se update karke use ker sakte ho
Gari coin kya hai

https://youtu.be/2DCebB3wNdQ

Indian crypto coin Gari kya hai

https://youtu.be/2DCebB3wNdQ



Gari coin

https://youtu.be/2DCebB3wNdQ
Sir मेरा 10000 रुपए 27/11/2021 को chargeback process के कारण काट लिया गया था ।
और उसके बाद हमे बताया गया था किं इस प्रोसेस को complete होने में 45 से 60 दिन का समय लगेगा ।
और आपका पैसा (10000 INR ) आपके बैंक अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा ।


लेकिन अभी तक यानी 12/02/2022 तक पैसा मेरे बैंक account में क्रेडिट नहीं किया गया है।


कृपया आप हमारी इस समस्या का समाधान कीजिए और पैसा हमारा बैंक अकाउंट और Coinswitch wallet में क्रेडिट कर दीजिए ।


मेरा chargeback process बाला टिकट नंबर 0000000000 है । कृपया आप इसको चैक कीजिए और हमारे पैसे को वापस बैंक अकाउंट या counswich wallet में क्रेडिट कीजिए ।

धन्यवाद
बहुत सारे लोगों का पैसा Coinswitch ने chargeback process के नाम पर काटा था और वो अभी वापस नहीं आया है । उस पैसे को वापस कैसे ले ।
https://youtu.be/3bLiu2yMwic


Full update return money coinswitch chargeback process


https://youtu.be/3bLiu2yMwic
Alpha network app

https://youtu.be/omsFiaNYISQ


Alpha network app क्या है फुल Update


https://youtu.be/omsFiaNYISQ


New mining app

https://youtu.be/omsFiaNYISQ
Bee network wallet kaise create kare ।

https://youtu.be/pE4In69DpEY

Bee network New update in hindi

https://youtu.be/pE4In69DpEY
Live stream started
Eagle network user new update

https://youtu.be/afVD60c5xNM


All questions and answers for eagle Network

https://youtu.be/afVD60c5xNM
क्या आप सभी PI NETWORK पर वीडियो चाहते है । यदि हां तो आप सभी हमे PI NETWORK के RAGARDING अपने QUESTION COMMENTS कीजिए ।
धन्यवाद
Anonymous Poll
89%
हा। वीडियो चाहिए PI NETWORK पर
11%
नही ।हमे नही चाहिए PI NETWORK पर वीडियो
5 ROI KA KYC CHAIK KIJIE
KUCH LOGO KA KYC FIELD HUA HAI . AAP RESUBMIT KER SAKTE
Pi network prise

https://youtu.be/8Xgg49on2bo

Pi network का प्राइस कहा जा सकता है

https://youtu.be/8Xgg49on2bo


$1, $3 , $5 , $7। 💸💸💸💸💸

https://youtu.be/8Xgg49on2bo
Ant network में withdrawal के लिए metamask wallet address add कैसे करे।


https://youtu.be/tThRj6OptbY



Ant network ant metamask wallet ।


https://youtu.be/tThRj6OptbY



Ant network
👍1
Pi network New update

https://youtu.be/eVpFxABgVVE


Pi network LOCKUPS क्या है ।

https://youtu.be/eVpFxABgVVE