Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
56.8K subscribers
3.26K photos
341 videos
20 files
365 links
We are in business of making new selfprenure and investors for future. WE ARE NOT SEBI REGISTERED so invest on your own as this channel is all about educational purposes so dont invest or trade on our views. We are not advisory channel. Stay aware.
Download Telegram
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
29👏5👍1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Mera niche me target 23800-23550 hai Isliye bas bta raha hu ek bar mauka jarur dega
Ab bologe pehle kyu nahi batata

Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai

Kaha tha sellers zone hai
👍3615🔥4
Ab kya
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai

Wait karte hai kuch natak ho 🤦‍♂️🤦‍♂️
48👏4🔥1
23780 se mai bounce dekhra hu aap btao?
60👍16👏3
bounce a gya pehle se he . ctc bathna agar call me ho . ab loss mat lena
36
level sabke niklnge
272👏1
Hey guys,
     
SEP BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
10
Is mahine bht upar niche hogi gold ki dunia thoda jyada dhyan dena hoga
42
love this thing
30🔥3
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
28👏9👍3
Aaj nifty acha volume dera hai

Stocks uske sath mast jare hai

Pehla ek ghante ka fayda lena padega
29👍2🔥2
Gold 4480 dekhre ho aap log kya ??

Swing thoda lamba hai next month tak ka?
222🔥1
Welcorp 🔥

Bhai 2200 se 2600 in 2 weeks only.

Abhi toh surat hai
Ek bar achi volume ajaye bas
41🔥2
Niche me 23880-850 support rahega and upar me 24060-24080 level h
👍3013
Hey guys,
     
SEP BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
8
Ye tha mera pura trade and still running


But itna doubt karoge toh mai fir kyu bar bar prove karu 😂

Genuine followers ki he help karunga na ab👍
112👍30👏6👌4