Gold me no break strategy lagi hai .
Man he nahi raha abhi
Man he nahi raha abhi
🔥33❤11👏1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Mera niche me target 23800-23550 hai Isliye bas bta raha hu ek bar mauka jarur dega
Ab bologe pehle kyu nahi batata
Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai
Kaha tha sellers zone hai
Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai
Kaha tha sellers zone hai
👍36❤15🔥4
Ab kya
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai
Wait karte hai kuch natak ho 🤦♂️🤦♂️
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai
Wait karte hai kuch natak ho 🤦♂️🤦♂️
❤48👏4🔥1
bounce a gya pehle se he . ctc bathna agar call me ho . ab loss mat lena
❤36
Hey guys,
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤10
Is mahine bht upar niche hogi gold ki dunia thoda jyada dhyan dena hoga
❤42
Aaj nifty acha volume dera hai
Stocks uske sath mast jare hai
Pehla ek ghante ka fayda lena padega
Stocks uske sath mast jare hai
Pehla ek ghante ka fayda lena padega
❤29👍2🔥2
Gold 4480 dekhre ho aap log kya ??
Swing thoda lamba hai next month tak ka?
Swing thoda lamba hai next month tak ka?
❤22⚡2🔥1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Aaj nifty acha volume dera hai Stocks uske sath mast jare hai Pehla ek ghante ka fayda lena padega
Ek ghante bad fir se sada diya hai guys
Ab second half ka wait agar nifty karre ho
Ab second half ka wait agar nifty karre ho
❤16👍5
Niche me 23880-850 support rahega and upar me 24060-24080 level h
👍30❤13
Hey guys,
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤7