Mera ek trade hogya uske bad isme ab dum CAS me he ayega
❤27👍3
Gold me no break strategy lagi hai .
Man he nahi raha abhi
Man he nahi raha abhi
🔥33❤11👏1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Mera niche me target 23800-23550 hai Isliye bas bta raha hu ek bar mauka jarur dega
Ab bologe pehle kyu nahi batata
Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai
Kaha tha sellers zone hai
Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai
Kaha tha sellers zone hai
👍36❤15🔥4
Ab kya
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai
Wait karte hai kuch natak ho 🤦♂️🤦♂️
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai
Wait karte hai kuch natak ho 🤦♂️🤦♂️
❤48👏3🔥1
bounce a gya pehle se he . ctc bathna agar call me ho . ab loss mat lena
❤36
Hey guys,
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
SEP BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤7
Is mahine bht upar niche hogi gold ki dunia thoda jyada dhyan dena hoga
❤26