Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
56.9K subscribers
3.25K photos
341 videos
20 files
365 links
We are in business of making new selfprenure and investors for future. WE ARE NOT SEBI REGISTERED so invest on your own as this channel is all about educational purposes so dont invest or trade on our views. We are not advisory channel. Stay aware.
Download Telegram
23980-23950 iske niche sellers ki territory hai

Aaj rebalancing bhi hai

Kripya options sahi se kare

Upar me 24080-24150 abhi max limit range hai
👍3224👏2👌1
Sada diya hai index

Stocks bhi rok diye iske chakker me

Barbad hai volume market me .
News news khelna padra hai bas 😐
👍4723👏2
lamba swing diya tha discussion me . loss honge but ek swing sab cover kar dega
31
Index me ready rahna guys.
Last time toh 250 points ki single candle thi
🔥4721👍5👌2
Gold ki expiry hai
Dekhna and observe
63🔥3
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
39👏3👍1
CAS me ye log upar close dikhate hai
But ek red se wahi open karte hai

Mast nautanki hai na waha paisa banra hai na yaha 😂😂
👍4826👌101
Mera ek trade hogya uske bad isme ab dum CAS me he ayega
27👍3
Kal wale level
26👍5
ye hai karan . manenge nahi
🔥2413👍2
female are rocking . ye karwana chata hu mai
83👍32🔥3👏2👌2
Gold me no break strategy lagi hai .

Man he nahi raha abhi
🔥3311👏1
3750 dollar in ng . commodities sikho thoda
🔥178👏1😍1
Crude oil ko sab pata hai
40👌5
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
29👏5👍1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Mera niche me target 23800-23550 hai Isliye bas bta raha hu ek bar mauka jarur dega
Ab bologe pehle kyu nahi batata

Aap log level likh liya karo
23980 k niche ki weakness hai

Kaha tha sellers zone hai
👍3615🔥4
Ab kya
Fir rula degi slow slow chal ke
Gap down hoke jo start hui hai

Wait karte hai kuch natak ho 🤦‍♂️🤦‍♂️
48👏3🔥1
23780 se mai bounce dekhra hu aap btao?
60👍16👏3