Gold par bharosa rakhna
Kamjor hua hai bekar nahi
Raja hai Raja 😍💯💯🔥🔥
Kamjor hua hai bekar nahi
Raja hai Raja 😍💯💯🔥🔥
❤93👍26🔥10👏4👌2
Ek mahina aur tang karega nifty
Ek bar sahi se chalne do
Sab ko sab levels milnge perfect
Ek bar sahi se chalne do
Sab ko sab levels milnge perfect
❤84👍15👏6
23980-23950 iske niche sellers ki territory hai
Aaj rebalancing bhi hai
Kripya options sahi se kare
Upar me 24080-24150 abhi max limit range hai
Aaj rebalancing bhi hai
Kripya options sahi se kare
Upar me 24080-24150 abhi max limit range hai
👍32❤24👏2👌1
Sada diya hai index
Stocks bhi rok diye iske chakker me
Barbad hai volume market me .
News news khelna padra hai bas 😐
Stocks bhi rok diye iske chakker me
Barbad hai volume market me .
News news khelna padra hai bas 😐
👍47❤23👏2
lamba swing diya tha discussion me . loss honge but ek swing sab cover kar dega
❤31
Index me ready rahna guys.
Last time toh 250 points ki single candle thi
Last time toh 250 points ki single candle thi
🔥47❤21👍5👌2
CAS me ye log upar close dikhate hai
But ek red se wahi open karte hai
Mast nautanki hai na waha paisa banra hai na yaha 😂😂
But ek red se wahi open karte hai
Mast nautanki hai na waha paisa banra hai na yaha 😂😂
👍48❤26👌10⚡1
Mera ek trade hogya uske bad isme ab dum CAS me he ayega
❤27👍3
Gold me no break strategy lagi hai .
Man he nahi raha abhi
Man he nahi raha abhi
🔥33❤11👏1