Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai .. Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
Students ka confidence he meri jit hai
They're giving me trades
Sirf bhrose ka game hai
They're giving me trades
Sirf bhrose ka game hai
❤45👍2👏1
CAS me aj hoga hero zero
Monthly me bada nahi ho paya tha
Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare .
Ab market thoda slow zone me jari hai .
Monthly me bada nahi ho paya tha
Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare .
Ab market thoda slow zone me jari hai .
❤35👍7🔥1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
CAS me aj hoga hero zero Monthly me bada nahi ho paya tha Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare . Ab market thoda slow zone me jari hai .
Aur ek acha trader aur teacher ka view loge toh paisa ban gya hai toh avoid trades and enjoy the day
1❤41👍11👏3🔥1
Aaj toh bhar bhar ke aye hai
But padhne me dhyan dete hum .
Ye sab ek ad bar bhjna jaruri hai .
Haters ko jawab dena jaruri hai
But padhne me dhyan dete hum .
Ye sab ek ad bar bhjna jaruri hai .
Haters ko jawab dena jaruri hai
❤44😍4🔥3
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
CAS me aj hoga hero zero Monthly me bada nahi ho paya tha Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare . Ab market thoda slow zone me jari hai .
ye bola tha jo hero zero pasand karte hai
🔥20❤8
monthly nahi ho paya tha na isliye aaj wo tandav hona tha
👍27❤9🔥3⚡1
Hey guys,
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤14