Crude oil 180 minus se 120 plus me agaya and direct khich gya
❤44
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai ..
Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
❤40👍2🔥2
24320-24080 ye do level hai
24320 se sell hai aur 24080 se bounce karna hai
Until breaks down khelte raho is range ko
24320 se sell hai aur 24080 se bounce karna hai
Until breaks down khelte raho is range ko
❤49🔥5
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai .. Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
Students ka confidence he meri jit hai
They're giving me trades
Sirf bhrose ka game hai
They're giving me trades
Sirf bhrose ka game hai
❤45👍2👏1
CAS me aj hoga hero zero
Monthly me bada nahi ho paya tha
Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare .
Ab market thoda slow zone me jari hai .
Monthly me bada nahi ho paya tha
Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare .
Ab market thoda slow zone me jari hai .
❤35👍7🔥1
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
CAS me aj hoga hero zero Monthly me bada nahi ho paya tha Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare . Ab market thoda slow zone me jari hai .
Aur ek acha trader aur teacher ka view loge toh paisa ban gya hai toh avoid trades and enjoy the day
1❤41👍11👏3🔥1
Aaj toh bhar bhar ke aye hai
But padhne me dhyan dete hum .
Ye sab ek ad bar bhjna jaruri hai .
Haters ko jawab dena jaruri hai
But padhne me dhyan dete hum .
Ye sab ek ad bar bhjna jaruri hai .
Haters ko jawab dena jaruri hai
❤44😍4🔥3