Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
56.9K subscribers
3.25K photos
341 videos
20 files
365 links
We are in business of making new selfprenure and investors for future. WE ARE NOT SEBI REGISTERED so invest on your own as this channel is all about educational purposes so dont invest or trade on our views. We are not advisory channel. Stay aware.
Download Telegram
Nifty me jan he nahi ari
Stocks uske chakker me fase pade hai

Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai

2-5k ban gya hai toh bht acha hai
40
Nifty 24280-250 yehi h aj ka bas mera level
27😍3
Hey guys,
     
AUG BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
13
6 bje bada move expected hai baki news me dekhre hai

Gold and silver
34
US GDP (QOQ) (Q2) ACTUAL: 1.5% VS 1.5% PREVIOUS; EST 1.5%
16👍4
News ye wali bearish hai

Baki wait karre hai
👍2012
No trade taken guys
News me dum nahi aya

Neutral news hai

Kal volume ayega fir karnge

Good night 😴😴
👍2412
Sirf ek shree cement ka trade tha wife me aur dixon me 5k loss

At last sirf chota sa green and closing now

Bakwas hai market aaj ki
35
Crude oil me bhi news ayi thi dekho toh man he nahi raha

Kahre hai usse ruk ja
🔥2115
Crude oil 180 minus se 120 plus me agaya and direct khich gya
44
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
25👏3
Nifty 24320-350 resistance face karega
39👍10
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai ..

Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
40👍2🔥2
24320-24080 ye do level hai
24320 se sell hai aur 24080 se bounce karna hai

Until breaks down khelte raho is range ko
49🔥5
CAS me aj hoga hero zero
Monthly me bada nahi ho paya tha

Gambler jo karna chate hai tbhi trades kare .

Ab market thoda slow zone me jari hai .
35👍7🔥1
Gold par nazar
Range me ara hai
29
female power hai guys ye . unko sikhao . unko lalch nhi ata hai
58👌9🔥3👏2