Nifty me again strength nahi hai
Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .
Mai abhi wait karunga trade ms
Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .
Mai abhi wait karunga trade ms
❤31👍7
2 din se shree cement par nazar hai . offline batch walo ne diya tha
Aap bhi rakho SL chote milnge
Swing me
Aap bhi rakho SL chote milnge
Swing me
❤28👍3
Nifty me jan he nahi ari
Stocks uske chakker me fase pade hai
Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai
2-5k ban gya hai toh bht acha hai
Stocks uske chakker me fase pade hai
Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai
2-5k ban gya hai toh bht acha hai
❤40
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Nifty 24280-250 yehi h aj ka bas mera level
Target done 👍✅
SWB TEAM 👍
SWB TEAM 👍
👍28❤10👏3
Hey guys,
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤13
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Hey guys, AUG BATCH is open Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX What's app us @ 9770142863 9179084075.
Last few seats
Toh socho nahi ajao sath me
SWB TEAM🙏🏻
Toh socho nahi ajao sath me
SWB TEAM🙏🏻
❤16
6 bje bada move expected hai baki news me dekhre hai
Gold and silver
Gold and silver
❤34
US GDP (QOQ) (Q2) ACTUAL: 1.5% VS 1.5% PREVIOUS; EST 1.5%
❤16👍4
Sirf ek shree cement ka trade tha wife me aur dixon me 5k loss
At last sirf chota sa green and closing now
Bakwas hai market aaj ki
At last sirf chota sa green and closing now
Bakwas hai market aaj ki
❤35
Crude oil me bhi news ayi thi dekho toh man he nahi raha
Kahre hai usse ruk ja
Kahre hai usse ruk ja
🔥21❤15
Crude oil 180 minus se 120 plus me agaya and direct khich gya
❤44
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai ..
Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
❤40👍2🔥2
24320-24080 ye do level hai
24320 se sell hai aur 24080 se bounce karna hai
Until breaks down khelte raho is range ko
24320 se sell hai aur 24080 se bounce karna hai
Until breaks down khelte raho is range ko
❤49🔥5