Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
56.9K subscribers
3.25K photos
341 videos
20 files
365 links
We are in business of making new selfprenure and investors for future. WE ARE NOT SEBI REGISTERED so invest on your own as this channel is all about educational purposes so dont invest or trade on our views. We are not advisory channel. Stay aware.
Download Telegram
Gold par nazar rakhna ab

Range me enter hora hai 😍😍
👍3521😍1
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
25👏6
Nifty me again strength nahi hai

Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .

Mai abhi wait karunga trade ms
31👍7
2 din se shree cement par nazar hai . offline batch walo ne diya tha


Aap bhi rakho SL chote milnge

Swing me
28👍3
Dixon ka target ayega ?
26👍4
Pehla target almost done 👍
Abhi toh bade swings bache hai ye intraday hai

Ab ctc
👍2311
Nifty me jan he nahi ari
Stocks uske chakker me fase pade hai

Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai

2-5k ban gya hai toh bht acha hai
40
Nifty 24280-250 yehi h aj ka bas mera level
27😍3
Hey guys,
     
AUG BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
13
6 bje bada move expected hai baki news me dekhre hai

Gold and silver
34
US GDP (QOQ) (Q2) ACTUAL: 1.5% VS 1.5% PREVIOUS; EST 1.5%
16👍4
News ye wali bearish hai

Baki wait karre hai
👍2012
No trade taken guys
News me dum nahi aya

Neutral news hai

Kal volume ayega fir karnge

Good night 😴😴
👍2412
Sirf ek shree cement ka trade tha wife me aur dixon me 5k loss

At last sirf chota sa green and closing now

Bakwas hai market aaj ki
35
Crude oil me bhi news ayi thi dekho toh man he nahi raha

Kahre hai usse ruk ja
🔥2115
Crude oil 180 minus se 120 plus me agaya and direct khich gya
44
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
25👏3
Nifty 24320-350 resistance face karega
39👍10
Nifty ka call sell 24300 100 se mujhe offline batch k students ne diya hai ..

Flat buy karwane ka challenge hai unko 🔥🔥🔥🙏🙏
40👍2🔥2