Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
56.9K subscribers
3.25K photos
341 videos
20 files
365 links
We are in business of making new selfprenure and investors for future. WE ARE NOT SEBI REGISTERED so invest on your own as this channel is all about educational purposes so dont invest or trade on our views. We are not advisory channel. Stay aware.
Download Telegram
Gold me ab thoda tight Sl trail karna hai


Dhappa na dede 👌
29😍9👍5
Ek bar padho aap

Only and only simple way of making money
49👏7👌1
stocks up jare hai nifty down . natak hai full on .,
👏204😍42
paisa nahi hai kahne wale dekhe ek lot ki power . kahra hu madam ko sikhana jaruri hai
25👍5🔥5
Midcap nifty se acha dega
Aaj dhyan rakho
20
14900 CE KI CALL KA PEHLA HOGYA HAI . WAIT FOR 2 ROUND . FOMO NHI KARNA
25
DONE BHAI . AB CAS ME HERO ZERO HOGA SABKA
👍28112
14900 CE MIDCAP ME
25👏2
Hey guys,
     
AUG BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
👍62
Natuanki on high level
34🔥5👌2👏1😍1
Gold par nazar rakhna ab

Range me enter hora hai 😍😍
👍3521😍1
Good morning guys 🙏🏻
Have a great learning day
25👏6
Nifty me again strength nahi hai

Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .

Mai abhi wait karunga trade ms
31👍7
2 din se shree cement par nazar hai . offline batch walo ne diya tha


Aap bhi rakho SL chote milnge

Swing me
28👍3
Dixon ka target ayega ?
26👍4
Pehla target almost done 👍
Abhi toh bade swings bache hai ye intraday hai

Ab ctc
👍2311
Nifty me jan he nahi ari
Stocks uske chakker me fase pade hai

Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai

2-5k ban gya hai toh bht acha hai
40
Nifty 24280-250 yehi h aj ka bas mera level
27😍3
Hey guys,
     
AUG BATCH is open

Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
13