Gold me ab thoda tight Sl trail karna hai
Dhappa na dede 👌
Dhappa na dede 👌
❤29😍9👍5
stocks up jare hai nifty down . natak hai full on .,
👏20⚡4😍4❤2
14900 CE KI CALL KA PEHLA HOGYA HAI . WAIT FOR 2 ROUND . FOMO NHI KARNA
❤25
Hey guys,
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
👍6❤2
Gold par nazar rakhna ab
Range me enter hora hai 😍😍
Range me enter hora hai 😍😍
👍35❤21😍1
Nifty me again strength nahi hai
Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .
Mai abhi wait karunga trade ms
Stocks bhi abhi ache nahi nikal raha hai .
Mai abhi wait karunga trade ms
❤31👍7
2 din se shree cement par nazar hai . offline batch walo ne diya tha
Aap bhi rakho SL chote milnge
Swing me
Aap bhi rakho SL chote milnge
Swing me
❤28👍3
Nifty me jan he nahi ari
Stocks uske chakker me fase pade hai
Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai
2-5k ban gya hai toh bht acha hai
Stocks uske chakker me fase pade hai
Paisa abhi dalna toh bekar hoga
Baki apki marji hai
2-5k ban gya hai toh bht acha hai
❤40
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Nifty 24280-250 yehi h aj ka bas mera level
Target done 👍✅
SWB TEAM 👍
SWB TEAM 👍
👍28❤10👏3
Hey guys,
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤13