Hey guys,
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
AUG BATCH is open
Stocks and Commodities me interested ho toh is par enquiry daldo
LEVELS , STOCKS, COMMODITIES AND FOREX
What's app us @ 9770142863 9179084075.
❤14
Aaj NG ke option ki expiry hai
Dhyan rakhna.
2 se 8 hogya ce
Dhyan rakhna.
2 se 8 hogya ce
❤31
Gold bhi miss mat karna
4690 hai mera toh
Niche se diya h apko
4690 hai mera toh
Niche se diya h apko
❤43
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Gold bhi miss mat karna 4690 hai mera toh Niche se diya h apko
Dekhre ho
Gajb h gold
Volume ane do ek bar Indian market bhi pakndge
Gajb h gold
Volume ane do ek bar Indian market bhi pakndge
🔥27❤15
Silverm ki yar expiry thi but mujhe yad nahi tha
Miss hogyi kyuki late hogya tha .just observe it now
Miss hogyi kyuki late hogya tha .just observe it now
❤23
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
silverm 40 se 500 . bas bath ke dekhra hu
pagall gya hai 40 se 700 . itni late broker nahi dega
❤19
Stock Wale Bhaiyaa Learning Group
Gold bhi miss mat karna 4690 hai mera toh Niche se diya h apko
Guys gold target done 👍
❤24
NIFTY TOH PORTFOLIO KA ANT CHATI HAI KYA SABKE
KAUNSA SUPERMAN YA MARVEL HERO LAU ISKO BACHANE😂😂
KAUNSA SUPERMAN YA MARVEL HERO LAU ISKO BACHANE😂😂
👏33❤23👌12⚡2
24080 ke liye he ara hai kya nifty
Dhyan rakhna is level ka
Dhyan rakhna is level ka
❤48
Gold me ab thoda tight Sl trail karna hai
Dhappa na dede 👌
Dhappa na dede 👌
❤29😍9👍5
stocks up jare hai nifty down . natak hai full on .,
👏20⚡4😍4❤2
14900 CE KI CALL KA PEHLA HOGYA HAI . WAIT FOR 2 ROUND . FOMO NHI KARNA
❤25