Bas kuchh din bache hai result ko ma'am bohot tension ho rhi hai kya hoga kuchh smjh nhi aa rha?
This is a question some of my students are asking.
To ab kre kya?
Pehle to ye accept kro ki ye tension normal hai.
Agar aapne ye accept kr liya to aadhi battle to aap vhi jeet jaaoge!
Ab jab aapne accept kr liya hai to ye jaan lo ki unncessary tension leke kuchh nhi hoga.
Abhi jo hath m task hai use complete kro.
Classes chalu hai?
> Uspar dhyaan lagao
> Revision kro &
> Questions practice kro.
I firmly believe in the statement said by Shri Krishna
Karm karo or fal ki chinta chhodo...
Aur ab karm ho chuka hai..
Fal kya hoga... bhagwan jii pe chhod do
Wishing you all the very best π
Sonali Jain Ma'am
This is a question some of my students are asking.
To ab kre kya?
Pehle to ye accept kro ki ye tension normal hai.
Agar aapne ye accept kr liya to aadhi battle to aap vhi jeet jaaoge!
Ab jab aapne accept kr liya hai to ye jaan lo ki unncessary tension leke kuchh nhi hoga.
Abhi jo hath m task hai use complete kro.
Classes chalu hai?
> Uspar dhyaan lagao
> Revision kro &
> Questions practice kro.
I firmly believe in the statement said by Shri Krishna
Karm karo or fal ki chinta chhodo...
Aur ab karm ho chuka hai..
Fal kya hoga... bhagwan jii pe chhod do
Wishing you all the very best π
Sonali Jain Ma'am
CA result aate hi Social Media fir pink and purple color se bhar jaayega.
Sab log Social Media pr apni success share kr rhe honge. Par ...
kuchh log, chup chaap ek room m apne aap ko lock kr lenge, Shayad phone bhi off kr lenge taaki rishtedaaro or dosto ka samna na krna pade.
Un sabhi ko mai bas itna kehna chahti hu ki result kuchh bhi ho never stop believing in yourself.
Aap jaante ho ki aapne kitni mehnat kri thi.
Agar vo enough nhi thi to push a little harder this time, and agar aap ne jee tod mehnat kri thi tab bhi result nhi aaya to shayad aapki strategy m koi galti thi uspar work kro.
Remember: Youβre 10X stronger and more capable than what you think.
Sab log Social Media pr apni success share kr rhe honge. Par ...
kuchh log, chup chaap ek room m apne aap ko lock kr lenge, Shayad phone bhi off kr lenge taaki rishtedaaro or dosto ka samna na krna pade.
Un sabhi ko mai bas itna kehna chahti hu ki result kuchh bhi ho never stop believing in yourself.
Aap jaante ho ki aapne kitni mehnat kri thi.
Agar vo enough nhi thi to push a little harder this time, and agar aap ne jee tod mehnat kri thi tab bhi result nhi aaya to shayad aapki strategy m koi galti thi uspar work kro.
Remember: Youβre 10X stronger and more capable than what you think.