SonaliJainPadhaiMadeEasy
1.64K subscribers
320 photos
25 videos
50 files
205 links
CHANNEL FOR CA INTER STUDENTS
Download Telegram
Offer valid for today only

For admission WhatsApp at 8929474414
Bas kuchh din bache hai result ko ma'am bohot tension ho rhi hai kya hoga kuchh smjh nhi aa rha?

This is a question some of my students are asking.

To ab kre kya?

Pehle to ye accept kro ki ye tension normal hai.

Agar aapne ye accept kr liya to aadhi battle to aap vhi jeet jaaoge!

Ab jab aapne accept kr liya hai to ye jaan lo ki unncessary tension leke kuchh nhi hoga.

Abhi jo hath m task hai use complete kro.

Classes chalu hai?
> Uspar dhyaan lagao
> Revision kro &
> Questions practice kro.

I firmly believe in the statement said by Shri Krishna

Karm karo or fal ki chinta chhodo...
Aur ab karm ho chuka hai..

Fal kya hoga... bhagwan jii pe chhod do


Wishing you all the very best πŸ˜‰
Sonali Jain Ma'am
CA result aate hi Social Media fir pink and purple color se bhar jaayega.
Sab log Social Media pr apni success share kr rhe honge. Par ...

kuchh log, chup chaap ek room m apne aap ko lock kr lenge, Shayad phone bhi off kr lenge taaki rishtedaaro or dosto ka samna na krna pade.

Un sabhi ko mai bas itna kehna chahti hu ki result kuchh bhi ho never stop believing in yourself.

Aap jaante ho ki aapne kitni mehnat kri thi.

Agar vo enough nhi thi to push a little harder this time, and agar aap ne jee tod mehnat kri thi tab bhi result nhi aaya to shayad aapki strategy m koi galti thi uspar work kro.


Remember: You’re 10X stronger and more capable than what you think.
Good luck with your results! 🀞 You've put in the hard work, and I know you're gonna do great! πŸš€ No matter what happens, be proud of yourself.

Do share your results with us!