๐ Calling all CA Inter students!
Get ready to boost your ๐๐ญ๐ซ๐๐ญ๐๐ ๐ข๐ ๐๐๐ง๐๐ ๐๐ฆ๐๐ง๐ญ knowledge with an interactive ๐๐๐ ๐๐๐ฌ๐ฌ๐ข๐จ๐ง on YouTube Live! ๐๐ฅ๐ฅณ
๐ By ๐๐ก๐๐จ๐ซ๐ฒ ๐๐ฎ๐๐๐ง ๐๐จ๐ง๐๐ฅ๐ข ๐๐๐ข๐ง ๐๐'๐๐ฆ.
๐ Date: December 24
๐ Time: 5:30 PM
๐ฅ Join Using Below Link
https://www.youtube.com/watch?v=Me8E6SDrnYE
๐๐๐ฅ๐๐ ๐ซ๐๐ฆ Channel https://t.me/smclasses for regular updates and notes.
Get ready to boost your ๐๐ญ๐ซ๐๐ญ๐๐ ๐ข๐ ๐๐๐ง๐๐ ๐๐ฆ๐๐ง๐ญ knowledge with an interactive ๐๐๐ ๐๐๐ฌ๐ฌ๐ข๐จ๐ง on YouTube Live! ๐๐ฅ๐ฅณ
๐ By ๐๐ก๐๐จ๐ซ๐ฒ ๐๐ฎ๐๐๐ง ๐๐จ๐ง๐๐ฅ๐ข ๐๐๐ข๐ง ๐๐'๐๐ฆ.
๐ Date: December 24
๐ Time: 5:30 PM
๐ฅ Join Using Below Link
https://www.youtube.com/watch?v=Me8E6SDrnYE
๐๐๐ฅ๐๐ ๐ซ๐๐ฆ Channel https://t.me/smclasses for regular updates and notes.
SonaliJainPadhaiMadeEasy pinned ยซhttps://youtube.com/shorts/z4znPg6oquQ?si=HlK6T_qT2sY_msFtยป
Aa rha hai apkey liye super effective session...jaha par hongey sarey concepts clear.....
https://youtu.be/T4T4M5tHFsA?si=2zQUIepEge4AXhSt
https://youtu.be/T4T4M5tHFsA?si=2zQUIepEge4AXhSt
YouTube
MEGA REVISION...Strategic Management Chapter-01 for CA Inter May 24 Exam | Sonali Jain Ma'am
#caintermediatemay24 #KaamyabiBatch #strategicmanagement
Strategic Management Chapter-01 Introduction to Strategic Management Chapter Mega Revision for May 24 Exam | Sonali Jain Ma'am
๐Join Telegram Channel for Notes
๐ https://t.me/smclasses
๐You canโฆ
Strategic Management Chapter-01 Introduction to Strategic Management Chapter Mega Revision for May 24 Exam | Sonali Jain Ma'am
๐Join Telegram Channel for Notes
๐ https://t.me/smclasses
๐You canโฆ
Bas kuchh din bache hai result ko ma'am bohot tension ho rhi hai kya hoga kuchh smjh nhi aa rha?
This is a question some of my students are asking.
To ab kre kya?
Pehle to ye accept kro ki ye tension normal hai.
Agar aapne ye accept kr liya to aadhi battle to aap vhi jeet jaaoge!
Ab jab aapne accept kr liya hai to ye jaan lo ki unncessary tension leke kuchh nhi hoga.
Abhi jo hath m task hai use complete kro.
Classes chalu hai?
> Uspar dhyaan lagao
> Revision kro &
> Questions practice kro.
I firmly believe in the statement said by Shri Krishna
Karm karo or fal ki chinta chhodo...
Aur ab karm ho chuka hai..
Fal kya hoga... bhagwan jii pe chhod do
Wishing you all the very best ๐
Sonali Jain Ma'am
This is a question some of my students are asking.
To ab kre kya?
Pehle to ye accept kro ki ye tension normal hai.
Agar aapne ye accept kr liya to aadhi battle to aap vhi jeet jaaoge!
Ab jab aapne accept kr liya hai to ye jaan lo ki unncessary tension leke kuchh nhi hoga.
Abhi jo hath m task hai use complete kro.
Classes chalu hai?
> Uspar dhyaan lagao
> Revision kro &
> Questions practice kro.
I firmly believe in the statement said by Shri Krishna
Karm karo or fal ki chinta chhodo...
Aur ab karm ho chuka hai..
Fal kya hoga... bhagwan jii pe chhod do
Wishing you all the very best ๐
Sonali Jain Ma'am
CA result aate hi Social Media fir pink and purple color se bhar jaayega.
Sab log Social Media pr apni success share kr rhe honge. Par ...
kuchh log, chup chaap ek room m apne aap ko lock kr lenge, Shayad phone bhi off kr lenge taaki rishtedaaro or dosto ka samna na krna pade.
Un sabhi ko mai bas itna kehna chahti hu ki result kuchh bhi ho never stop believing in yourself.
Aap jaante ho ki aapne kitni mehnat kri thi.
Agar vo enough nhi thi to push a little harder this time, and agar aap ne jee tod mehnat kri thi tab bhi result nhi aaya to shayad aapki strategy m koi galti thi uspar work kro.
Remember: Youโre 10X stronger and more capable than what you think.
Sab log Social Media pr apni success share kr rhe honge. Par ...
kuchh log, chup chaap ek room m apne aap ko lock kr lenge, Shayad phone bhi off kr lenge taaki rishtedaaro or dosto ka samna na krna pade.
Un sabhi ko mai bas itna kehna chahti hu ki result kuchh bhi ho never stop believing in yourself.
Aap jaante ho ki aapne kitni mehnat kri thi.
Agar vo enough nhi thi to push a little harder this time, and agar aap ne jee tod mehnat kri thi tab bhi result nhi aaya to shayad aapki strategy m koi galti thi uspar work kro.
Remember: Youโre 10X stronger and more capable than what you think.