Scriptcricket
96 subscribers
7 photos
3 links
NOTE : only 90% matches pass..
Session+ winnig team sab milega.
After toss , match provide hoga !

JOIN CHANNEL!!❤️
Download Telegram
JO entry lega woh pure match sath rahega... Filhal
Non cutt rho agr

Cashout dena hoga toh bta dunga...
👍3
WICKET in powerplay...❤️🙏🏻
2
Wicket done ho gaiii powerplay me ..❤️

Abhi or dunga ...
partnership todni hogi ye 2nd wicket ki...

Wicket call hain 11overs tk..❤️🙏🏻....
2nd ENTRY lelo..🙏🏻❤️....

South africa jitao
Now NEXT wicket calll dunga.... In 3overs....

Wicket call hain..❤️
2
3rd wicket aagai....❤️


Ab 4th WICKET ki prediction ka wait kro....2. overs baad de dunga...13 over ke baad!
12.5 ball par hi wicket aagai 4th...🥲

Kya yrrr mai itna accurate kaise de du..😂🙏🏻

4th wicket hi gir gaiii
WICKET CALL HAIN 3overs me.. or 2wicket giregii....

Wicket call hain yrrr dekh lo... Ab ❤️🙏🏻
Last calll hain.. ab bnd kr rha hu...

Target 15ovsr ke baad bataunga
ENTRY LELO EK OR....

OR SA WIN KRAOO..

WICKET GIREGA TOH RATE KM HOGA ABHI TOH FAST ENTRY LO
LAMBI 190+ no kro....❤️🙏🏻

Mai bol rha hu WICKET girtey hi rate or score kam ho jayega....❤️🙏🏻

Wait dekho khud
TARGET

173 TK HO SKTA HAI WICKET GIRR JAYEGI TOH 170 HO JAYEGAA BUT...

173 HI LAG RHA HAI ......
GUY'S JAB TAK MAI NA BOLU TAB TAK NON CUTT REHNA...

JAB CASHOUT BOLUNGAA TOH CASHOUT KR LENA TURANT THIK HAI NA...❤️

RATE AAYEGA USKA BHI!!...
👍1
BKL 2wide fake kar wicket le rha hain ..

Ab toh 175 ya 176 na bn jaay kahiii...🥲
Scriptcricket
LAMBI 190+ no kro....❤️🙏🏻 Mai bol rha hu WICKET girtey hi rate or score kam ho jayega....❤️🙏🏻 Wait dekho khud
LAMBI DONE WICKET SESISONS DONE

AB MATCH ME RATE AYEGA CASHOUT KA TOH KRVA DENGE OR AGR NON CUTT RKHNA HOGA TOH BTA DENGEY....❤️🙏🏻
KAUN KAUN JGH HAIN EK BAAR BTA do mujhe ki kaun non cutt hai abhi tak...❤️👇🏻


@script_cricket
Jaogey toh paaoge so jaogey toh kho jaogey
CASHOUT RATE OPEN HAIN

TOH CASHOUT KRKE SO JAAO ..❤️😍....

ACHA MATCH HAI YE...

SOUTH AFRICA WIN HAIN..❤️🙏🏻....
isliye CASHOUT JRURI hain...❤️😍...........

Match toh south africa jeet jayegi but...

risk ha ye match...
Cashout waley or non cutt ek baar message krke btao
❤️👇🏻🙏🏻


@script_cricket