Reverse UPSC
1.8K subscribers
1.19K photos
109 videos
274 files
370 links
You tube Channel Link
https://youtu.be/xvmOaal_dk4?si=XZ3PCSt5x7IK7yAR

@reverseupsc
जाना कहा है, Selection यहाँ है !!

To connect!!
reverseupsc@gmail.com
https://www.instagram.com/reverseupsc?igsh=OGQ5ZDc2ODk2ZA==
Download Telegram
Forwarded from Reverse UPSC PRELIMS MCQ
All India Untouchability league is formed by ?
Anonymous Quiz
37%
Mahatma Gandhi
6%
Jawahar Lal Nehru
55%
Dr Ambedkar
2%
Dr Rajendra Prasad
Good Night Bol ke So Jata hu...
Kal Jaldi Shuru karenge ...

Thik hai na...❣️
Sharma ji lagta h naye ho
I am thinking of full day PYQ LIVE SOLVING 1day 1 subject kaun kaun in hai ??

Topicwise karenge Lekin pura din aana hoga tumhe ....

Jaise Thursday Full day MODERN HISTORY next day medieval fir agla Envt        
Topic Wise hi Karenge Bhai/ Bahan Log..

Pura din chahiye tumhara Workshop type dinbhar aap hi answer doge mai sirf screen pe Questions dikhayunga ..

100+ 👍 Aa gaya to Sochta aisa kahi nahi huya hoga jo ham Karenge ...

Ek reforms sa layenge, bas exam Nikalwaenge..

Your's,
Future Administrator
@reverseupsc
👍51💋1
Quiz 11 ke baad hi hoga because today I have last session of Modern History Rapid Revision Perspective Session ...Thik Hai Na Chalega AAo fir 11 Baje ...

Your's,
Future Administrator,
@reverseupsc
👍8👏1💋1
Karna hai Quiz ?
👍3💋1
kaunsa subject ?
💋1
medieval modern chala deta hu ?
👍1💋1
Kya soch rahe ho aao jayo
@Prelimsmcqfocussed
Forwarded from Reverse UPSC PRELIMS MCQ
Mughal Painting was its zenith under
Anonymous Quiz
14%
Shahjahan
18%
Akbar
65%
Jahangir
2%
Humayan
💋1
Reverse UPSC
Kya soch rahe ho aao jayo @Prelimsmcqfocussed
Miloge yaha ye group analysis and main channel itna message dekh k shubah behos ho jayenge sab log ..
🤣2💋1
Taimur kiske time aaya tha ?
💋1
Bob Tiwari jeet gaya 10rs
😁2💋1
Genghis Khan kiske time aaya ?
2💋1
Kya soch rahe ho aao jayo
@Prelimsmcqfocussed

3-4 Questions wait kar rahe hai aa jao
👍1
Reverse UPSC
Genghis Khan kiske time aaya ?
Sab jeet gaye kisi inam nahi milega
😢1
Term FANAM in medieval time used to?