Chi bhai ab protest me student nhi hai terrorist mind set ke log hai
Khud student ki nazar se socho public place ko todne ka khayal mind me kabhi nahi ayega π
Khud student ki nazar se socho public place ko todne ka khayal mind me kabhi nahi ayega π
β€5π₯1
Punjab me bhi paper leak hogya ab dekhte hai kya karte hai student kitna Josh dikhayege
β€4
β€οΈ Paytm New GOLD Loot Offer β€οΈ
π Paytm App me Rs.200 ka credit card bill pay karo
π Code lagao :--
π Aapko Ek Rs.100 ka Gold Voucher Milega
π Rs.500 ka Gold Buy Karo & Voucher Apply karo
π Rs.100 Discount ho jayega... 400 me 500 ka gold mil jayega
π Gold Instant Sell kar sakte ho... Approx Rs.460 Milega... Total Rs.60 Profit
π Account Specific offer hai lekin bohot se account me mila hai...
π Jaldi apna account check karo & apply karo
π Paytm App me Rs.200 ka credit card bill pay karo
π Code lagao :--
CCBPGOLD π Aapko Ek Rs.100 ka Gold Voucher Milega
π Rs.500 ka Gold Buy Karo & Voucher Apply karo
π Rs.100 Discount ho jayega... 400 me 500 ka gold mil jayega
π Gold Instant Sell kar sakte ho... Approx Rs.460 Milega... Total Rs.60 Profit
π Account Specific offer hai lekin bohot se account me mila hai...
π Jaldi apna account check karo & apply karo
Free Movie Alert! Claim FREE Tickets for Baby Do Die Do (Limited Seats)
https://babydodiedo.rewardzpromo.com/
Unique reward Code -
Check your City
https://babydodiedo.rewardzpromo.com/
Unique reward Code -
BDD26XCheck your City
Mpox Script
Free Movie Alert! Claim FREE Tickets for Baby Do Die Do (Limited Seats) https://babydodiedo.rewardzpromo.com/ Unique reward Code - BDD26X Check your City
Pending me jayega Mera bhi pending me hai confirm hua toh msg aajyega number per
+ 1time Gift Code-
HYA962B1348Z30XB Upto167rs(only my link user)Best App Of All Time
But But Gaming App Hai Account Freeze Ka Risk Rehta Hai
Also. Recharge Time Kabhi Kabhi Paisa Nhi Deta Hai Toh 100-100 Karke Hi Deposit Kare(Agar Loss ho toh 100 hi ho)
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
+ 1time Gift Code-
HYA962B1348Z30XB Upto167rs(only my link user)Best App Of All Time
But But Gaming App Hai Account Freeze Ka Risk Rehta Hai
Also. Recharge Time Kabhi Kabhi Paisa Nhi Deta Hai Toh 100-100 Karke Hi Deposit Kare(Agar Loss ho toh 100 hi ho)
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
β€1
Ek cheej batao
Government ne bola hai
Peaceful protesters ke uper action nhi liya jyega jinhone tod fod ki hai unko pela jyega
Toh ye sahi hai ya galt?
My opinion sahi hai
And jo log bhokenge police per bhi action lena chahiye toh wo unki duty hai safety karna government location ki
Government ne bola hai
Peaceful protesters ke uper action nhi liya jyega jinhone tod fod ki hai unko pela jyega
Toh ye sahi hai ya galt?
My opinion sahi hai
And jo log bhokenge police per bhi action lena chahiye toh wo unki duty hai safety karna government location ki
π€£5π€©4π1
π Rajaluck Total Claim Fast β¬οΈβ¬οΈ
β‘οΈ
β‘οΈ
β‘οΈ
β‘οΈ
β‘οΈ
π£ New Users Code Claim High Amount ππ
π Code -
β SignUp Bonus - βΉ37
β Register Link - http://yNCxQ28652.rajaluckgaming.com/#/wheelspinevent?invitationCode=yNCxQ28652
β‘οΈ
D3KVG5EC9 β‘οΈCH3XN6UR9Yβ‘οΈ
K3LA6FQH9 β‘οΈ A3M6M8QT9β‘οΈ
3TG6H8MT9 β‘οΈW3HM7AF9β‘οΈ
3SD68OJV9β‘οΈA3GM6WNL9β‘οΈ
3HW6YCH9π£ New Users Code Claim High Amount ππ
π Code -
21UV3ZG79Q0W9U1Dβ SignUp Bonus - βΉ37
β Register Link - http://yNCxQ28652.rajaluckgaming.com/#/wheelspinevent?invitationCode=yNCxQ28652
β€1
π Claim RajaLuck New Gift Code π
πCODE: Coming Soon (βΉ10-50)
ππWebsite Link : http://yNCxQ28652.rajaluckgaming.com/#/wheelspinevent?invitationCode=yNCxQ28652
π Sign-up: βΉ37+28 = βΉ65 (Add Bank)
+ 1time Gift Code-
β‘οΈWithdraw: βΉ110
βΌοΈ Need first βΉ100 Deposit then you can claim Daily Codes βοΈ
πCODE: Coming Soon (βΉ10-50)
ππWebsite Link : http://yNCxQ28652.rajaluckgaming.com/#/wheelspinevent?invitationCode=yNCxQ28652
π Sign-up: βΉ37+28 = βΉ65 (Add Bank)
+ 1time Gift Code-
21UV3ZG79Q0W9U1D Upto167rs(only my link user)β‘οΈWithdraw: βΉ110
βΌοΈ Need first βΉ100 Deposit then you can claim Daily Codes βοΈ
Best App Of All Time
But But Gaming App Hai Account Freeze Ka Risk Rehta Hai
Also. Recharge Time Kabhi Kabhi Paisa Nhi Deta Hai Toh 100-100 Karke Hi Deposit Kare(Agar Loss ho toh 100 hi ho)
Ek Question aur Tha Dharmendra Pradhan Resign Nhi DeRaha
Uske Liye Jo Ye Bol Rahe hai ki uske pass Odisha me Boht support
But agar dediya usne toh wo log maafi mangege apna popat karwane ke baad
Uske Liye Jo Ye Bol Rahe hai ki uske pass Odisha me Boht support
But agar dediya usne toh wo log maafi mangege apna popat karwane ke baad