Forwarded from ΰΌπ΅π ππ€π ππ
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
β€9
β€4
Clone ka username : @lnocent55
Scammers : @DPAKMCHALO
@OMSAIRAM_O
@MR_RAJ1234
@KUNAL1423
Ho sake to iski mummy ko mera namaskar dedena π ye sab ek hi randike pille ki ida hai
Main baat mai kabhi kisi ka escrow nahi karvata If agar koi mere naam pe escrow ka bole to baki tumlog samajdar ho ky karna hai to
Scammers : @DPAKMCHALO
@OMSAIRAM_O
@MR_RAJ1234
@KUNAL1423
Ho sake to iski mummy ko mera namaskar dedena π ye sab ek hi randike pille ki ida hai
Main baat mai kabhi kisi ka escrow nahi karvata If agar koi mere naam pe escrow ka bole to baki tumlog samajdar ho ky karna hai to
β€7π1π1
β€4
β€6π1
Whoever creates an account through any Cashfree Maker β‘
their API System will work (make sure to confirm this before creating).
π Please Note:
β All our websites work on Cashfree API System
β Not on link or URL based methods
So donβt waste your money or documents π«
Regards
πΉ @markscript
πΉ @iammarkop
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
β€4
β€1
βοΈππππ ππππππ βοΈ
πͺπ¬ Egyptian Ig Availableππ β¦οΈ Euro Prepaid DM- @Inocent55
All sold for today βΊοΈ
β€1π1
Ashok Kumar ki ma ka bhosda β
if you are agree then give reaction
if you are agree then give reaction
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
β€27π―9π6π€4π₯2π1π1π1π€1π1
β‘οΈ CashFree API Basic Knowledge β‘οΈ
Guys, jab hum website pe Cashfree API lagate hain na, to payment page pe auto UPI ID show hota hai.
Ye UPI ID Cashfree ka hota hai
Agar aap PhonePe choose karte ho to ek alag UPI aayega.
Paytm pe different UPI ID show hoga.
Google Pay pe bhi alag dikh sakta hai.
π‘ Matlab har app apna auto-generated UPI ID show karega, but tension lene ki baat nahi hai β
Payment safe aur directly aapke account me hi aata hai.
Guys, jab hum website pe Cashfree API lagate hain na, to payment page pe auto UPI ID show hota hai.
Ye UPI ID Cashfree ka hota hai
Agar aap PhonePe choose karte ho to ek alag UPI aayega.
Paytm pe different UPI ID show hoga.
Google Pay pe bhi alag dikh sakta hai.
π‘ Matlab har app apna auto-generated UPI ID show karega, but tension lene ki baat nahi hai β
Payment safe aur directly aapke account me hi aata hai.
β€7β‘1
payu gateway need ?? π π
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
π7β€3π€3π3π₯°2
β€5β‘2
jiska bi offer.shopindia.live
yeh domain pe web h yeh bot ko send krdo ya forward krdo new web dedega
@MARKOPWEB_BOT
yeh domain pe web h yeh bot ko send krdo ya forward krdo new web dedega
@MARKOPWEB_BOT
β€4π1π1