Forwarded from KT Update.
acha aaj video k comment dekh rha tha to log kh rhe the ki youtube pr bhut ads aa rha hai and mostly might be thinking ki maine ads lgaye h itne.
isme 5 bate clear kr du.
phle ki yes ap lambi videos pr jayda ads lga skte ho but ap video pr point decide kr skte ho ki is place par ads ani chahiye but us place pr ads ayegi ya ni vo sirf youtube decide krta hai. in short ap agr khoge ki meri video pr 10 jagah ad dikhao to vo youtube ni dikhayega.. vo apne hisab se check krta hai. so as a youtuber ye hmare hath me ni hota hai.
dusri bat uper image me niche jo ap timeline dekh rhe ho usme jo red line h means vha pr ads ni aa skte and black points pr aa skte h but not 100% confirm. so us hisab ko bi lekr ap ap chlo to apko 4 black points dikh rhe honge means 4 place maine decide kiye h video me ads k liye. to 10 ads ane ka mere end se koi sense hi ni hai.
3rd point - youtube ads se jayda se jayda paisa kamana chahta h. and vo auto hi decide krta h ki skiabble ads dena h ya ni ya ek sath 2 ad dena h ya 1 ad dena . ye sb hm ni kr skte hmare hath me ni hota hai. so 10 ads aa rhe h to vo youtube ka kiya h. we cant do this.
4th kai logo ko lgta h ki mai youtube earning pr depend hu.. mai jayda earning pr bat ni krta kyoki i feel ap mjhe mere kam se jano but youtube meri total earning ka 10-20% bi contribute ni krti hai. tbhi mai youtube pr koi sponsorship bhi ni leta n ads pr depend rhta hu.
5th- isme bhi 100% sachai ki mai bi earning ka to sochta hi hu. agr mai din bhr offer find kr rha hu fir bta rha hu to at last paisa to kamana hi h mjhe bhi. to mai bhi sochta hu ki youtube se bi kuch to aa hi jaye. kyoki if you want ki mai sponsorship bhi n lu, referral link bi n dalu, ads se bhi n kamau. to aisa to fir kya hi krunga kam krk😀
At last ye bat mai friendly way me bol rha hu 😃.. means ye mt smjhna ki gussa hu ya mood khrab hai. mai chahta hu apke man me agr mere kam se related koi confusion hu to mai dur kru use
isme 5 bate clear kr du.
phle ki yes ap lambi videos pr jayda ads lga skte ho but ap video pr point decide kr skte ho ki is place par ads ani chahiye but us place pr ads ayegi ya ni vo sirf youtube decide krta hai. in short ap agr khoge ki meri video pr 10 jagah ad dikhao to vo youtube ni dikhayega.. vo apne hisab se check krta hai. so as a youtuber ye hmare hath me ni hota hai.
dusri bat uper image me niche jo ap timeline dekh rhe ho usme jo red line h means vha pr ads ni aa skte and black points pr aa skte h but not 100% confirm. so us hisab ko bi lekr ap ap chlo to apko 4 black points dikh rhe honge means 4 place maine decide kiye h video me ads k liye. to 10 ads ane ka mere end se koi sense hi ni hai.
3rd point - youtube ads se jayda se jayda paisa kamana chahta h. and vo auto hi decide krta h ki skiabble ads dena h ya ni ya ek sath 2 ad dena h ya 1 ad dena . ye sb hm ni kr skte hmare hath me ni hota hai. so 10 ads aa rhe h to vo youtube ka kiya h. we cant do this.
4th kai logo ko lgta h ki mai youtube earning pr depend hu.. mai jayda earning pr bat ni krta kyoki i feel ap mjhe mere kam se jano but youtube meri total earning ka 10-20% bi contribute ni krti hai. tbhi mai youtube pr koi sponsorship bhi ni leta n ads pr depend rhta hu.
5th- isme bhi 100% sachai ki mai bi earning ka to sochta hi hu. agr mai din bhr offer find kr rha hu fir bta rha hu to at last paisa to kamana hi h mjhe bhi. to mai bhi sochta hu ki youtube se bi kuch to aa hi jaye. kyoki if you want ki mai sponsorship bhi n lu, referral link bi n dalu, ads se bhi n kamau. to aisa to fir kya hi krunga kam krk😀
At last ye bat mai friendly way me bol rha hu 😃.. means ye mt smjhna ki gussa hu ya mood khrab hai. mai chahta hu apke man me agr mere kam se related koi confusion hu to mai dur kru use
Branded Earbuds & Neckbands Starts @799.
boAt : https://amzn.to/42aXGfz
Oneplus : https://amzn.to/4nJXEn9
Noise : https://amzn.to/4mAeSTd
Realme : https://amzn.to/4mycz2T
boAt : https://amzn.to/42aXGfz
Oneplus : https://amzn.to/4nJXEn9
Noise : https://amzn.to/4mAeSTd
Realme : https://amzn.to/4mycz2T
samsung ka offer aya hai. 100rs free amazon gift card ka.
check reel here : https://www.instagram.com/p/Dcv731WqV5O/
check reel here : https://www.instagram.com/p/Dcv731WqV5O/
Men's Casual Shirts Starts @155
Masterlink : https://myntr.it/o1pTqrG
Highlander : https://myntr.it/fqOHjdP
Here & Now : https://myntr.it/y6R7pgy
Mast & Harbour : https://myntr.it/yrZj7aD
Roadster : https://myntr.it/Q4YmyJ3
Snitch : https://myntr.it/6Vx3gL1
Locomotive : https://myntr.it/G63t368
Masterlink : https://myntr.it/o1pTqrG
Highlander : https://myntr.it/fqOHjdP
Here & Now : https://myntr.it/y6R7pgy
Mast & Harbour : https://myntr.it/yrZj7aD
Roadster : https://myntr.it/Q4YmyJ3
Snitch : https://myntr.it/6Vx3gL1
Locomotive : https://myntr.it/G63t368
Myntra : Flat 70% Off : Puma Sneakers.
Men's : https://myntr.it/jyF3PMA
Women's : https://myntr.it/xNrDQZ6
Men's : https://myntr.it/jyF3PMA
Women's : https://myntr.it/xNrDQZ6