KVS TGT SPECIAL EDUCATOR
आज DSSSB के काफ़ी छात्रो का रिजल्ट आया हैं इसका बेनिफिट आप लोगो को निश्चित मिलेगा
जो छात्र dsssb में अच्छे मार्क्स लाया हैं उसके निश्चित तौर पर KV में भी अच्छे मार्क्स होंगे और अब उनका selection दिल्ली में हो गया है तो वो इंटरव्यू avoid करेंगे ! तो फाइनल रिजल्ट में आप सबको अछा मौक़ा मिला है ! इंटरव्यू की तैयारी एक से करो ! बाक़ी ईश्वर की मर्जी
आज DSSSB के काफ़ी छात्रो का रिजल्ट आया हैं इसका बेनिफिट आप लोगो को निश्चित मिलेगा
जो छात्र dsssb में अच्छे मार्क्स लाया हैं उसके निश्चित तौर पर KV में भी अच्छे मार्क्स होंगे और अब उनका selection दिल्ली में हो गया है तो वो इंटरव्यू avoid करेंगे ! तो फाइनल रिजल्ट में आप सबको अछा मौक़ा मिला है ! इंटरव्यू की तैयारी एक से करो ! बाक़ी ईश्वर की मर्जी
❤88🎉11
KVS NVS INTERVIEW
सितंबर में START!
16 -18 सितंबर से!
सितंबर में START!
16 -18 सितंबर से!
❤107🔥7🎉4
सभी छात्र अपना interview लेटर डाउनलोड करलो जिनका सिलेक्शन हुआ हैं! लॉगिन करके
और जो भी इंटरव्यू की तैयारी चाहता हैं वो 99PREP.IN से कर सकता हैं!
और जो भी इंटरव्यू की तैयारी चाहता हैं वो 99PREP.IN से कर सकता हैं!
❤43
CBSE - PGT PHYSICS के छात्रों को chemsitry का लेटर आया हैं क्या? interview लेटर में?
❤70
KVS NVS INTERVIEW CALL LETTER
बहुत सारे छात्रो के कॉल लेटर में ग़लत post लिखी आ रही हैं कृपया सभी छात्र
cbse को ईमेल करे अपने application के साथ
बहुत सारे छात्रो के कॉल लेटर में ग़लत post लिखी आ रही हैं कृपया सभी छात्र
cbse को ईमेल करे अपने application के साथ
❤70🎉2
Interview Call letter अब फिक्स कर दिया हैं एक बार चेक करके मुझे बताये !
❤77🔥7
KVS NVS
TGT SPL EDUCATOR RESULT OUT !!
TGT SPL EDUCATOR RESULT OUT !!
❤82🎉11🔥6
For Interview Prep use 99prep.in
❤36🎉3
TGT SPECIAL EDUCATION वाले इस फॉर्म को भरे जिनका हुआ हैं और जिनका नहीं हुआ https://forms.gle/PFNXv1EhxhvQh94Z8 कृपया सच डेटा भरे ताकि पारदर्शिता रह सके
Google Docs
TGT SPECIAL EDUCATION CUTOFF
Please be real while filling this form
❤33🎉11🔥4
Phase 10 Result or New Interview call letters loading....
❤146🔥19🎉11
Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ]
Phase 10 Result or New Interview call letters loading....
Most Probably interview Call Letters😇
❤55🎉10🔥2
Check now for results & Call letters
https://examinationservices.nic.in/RecSys2025/Registration/CandidateHome.aspx
https://examinationservices.nic.in/RecSys2025/Registration/CandidateHome.aspx
🔥12🎉4❤3
Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ] pinned «EMRS RESULT OUT Tier -2 https://examinationservices.nic.in/recsys2025/root/Home.aspx?enc=Ei4cajBkK1gZSfgr53ImFZ5JDNNIP7I8JbNwGO1976uPeIvr9X7G7iVESmo7y1L6»
आज केवल प्रिंसिपल का आया हैं! लो भाईओ अब ये भी ये लोग फेज वाइज निकाल रहे हैं 🙁
❤57🔥11🎉5
अंत में CBSE को ही रिजल्ट कम्पाइल करना पड़ा! EMRS ने हाथ खड़े कर दिए :)
❤61🔥2🎉1
आप सभी साथियो को लगातार वीडियो बनाकर मैंने बताया था emrs की process एक दम kvs के parallel ही चलेगी! आप लोग घबराये ना! आपके रिजल्ट अब 2 सप्ताह में सभी विषयों के आ जाएँगे!
❤65🔥2🎉1
Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ] pinned «आप सभी साथियो को लगातार वीडियो बनाकर मैंने बताया था emrs की process एक दम kvs के parallel ही चलेगी! आप लोग घबराये ना! आपके रिजल्ट अब 2 सप्ताह में सभी विषयों के आ जाएँगे!»
Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ]
Phase 10 Result or New Interview call letters loading....
Results ye bhi aaya hai sab logi. karlo
❤56🎉2
केवीएस की भर्ती में पारदर्शिता की कमी ना सिर्फ एक छात्र के साथ खिलवाड़ है। बल्कि उन सभी आने वाले स्कूली छात्रो के ख़िलाफ़ भी हैं जो उन अध्यापकों से पढ़ेंगे ! मैं लगातार बेशक interview के लिए रोज़ाना कक्षाये ले रहा हूँ लेकिन उन छात्रो के लिए भी आवाज उठानी चाहिए जिन्हें अपने मार्क्स सब कुछ हो जाने के बाद पता चलेंगे उन में से 1,000 केस भी सच्चे हुए तो सिस्टम क्या वापस से उन छात्रो को मौक़ा देने की गौराँटी लेगा
मांगे साफ़ हैं
1. सभी को नंबर पता चले
2. Interview ki cutoff
3. कॉपी दिखायी जाये जो जांची गई हैं
और answerkey चैलेंज में जगह दी जाये ताकि कारण दे सके।!
मांगे साफ़ हैं
1. सभी को नंबर पता चले
2. Interview ki cutoff
3. कॉपी दिखायी जाये जो जांची गई हैं
और answerkey चैलेंज में जगह दी जाये ताकि कारण दे सके।!
❤273🔥21🎉8