Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ]
47K subscribers
256 photos
49 videos
497 files
643 links
CTET BY LOKESH SIR
Download Telegram
KVS NVS PHASE -9 RESULT OUT !
PLEASE CHECK : - https://examinationservices.nic.in/RecSys2025/Registration/CandidateHome.aspx

FOR INTERVIEW PREPARATION VISIT 99PREP.IN ONE STOP SOLUTION FOR ALL THE NEEDS
65🔥15🎉2
PLEASE WAIT FOR OFFICIAL UPDATE FOR THE SUBJECTS !
76🎉15🔥9
Phase 8 answer Key are out ! For result of Phase 9 they have tried 2 times since yesterday but due to some tech glitch they have reteact the results witihin 4 mins ! if any update comes i'll keep you updated !
🔥4033🎉4
KVS TGT SPECIAL EDUCATOR
आज DSSSB के काफ़ी छात्रो का रिजल्ट आया हैं इसका बेनिफिट आप लोगो को निश्चित मिलेगा
जो छात्र dsssb में अच्छे मार्क्स लाया हैं उसके निश्चित तौर पर KV में भी अच्छे मार्क्स होंगे और अब उनका selection दिल्ली में हो गया है तो वो इंटरव्यू avoid करेंगे ! तो फाइनल रिजल्ट में आप सबको अछा मौक़ा मिला है ! इंटरव्यू की तैयारी एक से करो ! बाक़ी ईश्वर की मर्जी
88🎉11
KVS NVS INTERVIEW
सितंबर में START!
16 -18 सितंबर से!
107🔥7🎉4
सभी छात्र अपना interview लेटर डाउनलोड करलो जिनका सिलेक्शन हुआ हैं! लॉगिन करके
और जो भी इंटरव्यू की तैयारी चाहता हैं वो 99PREP.IN से कर सकता हैं!
43
CBSE - PGT PHYSICS के छात्रों को chemsitry का लेटर आया हैं क्या? interview लेटर में?
70
KVS NVS INTERVIEW CALL LETTER

बहुत सारे छात्रो के कॉल लेटर में ग़लत post लिखी आ रही हैं कृपया सभी छात्र
cbse को ईमेल करे अपने application के साथ
70🎉2
Interview Call letter अब फिक्स कर दिया हैं एक बार चेक करके मुझे बताये !
77🔥7
KVS NVS
TGT SPL EDUCATOR RESULT OUT !!
82🎉11🔥6
For Interview Prep use 99prep.in
36🎉3
TGT SPECIAL EDUCATION वाले इस फॉर्म को भरे जिनका हुआ हैं और जिनका नहीं हुआ https://forms.gle/PFNXv1EhxhvQh94Z8 कृपया सच डेटा भरे ताकि पारदर्शिता रह सके
33🎉11🔥4
Phase 10 Result or New Interview call letters loading....
146🔥19🎉11
Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ] pinned «EMRS RESULT OUT Tier -2 https://examinationservices.nic.in/recsys2025/root/Home.aspx?enc=Ei4cajBkK1gZSfgr53ImFZ5JDNNIP7I8JbNwGO1976uPeIvr9X7G7iVESmo7y1L6»
आज केवल प्रिंसिपल का आया हैं! लो भाईओ अब ये भी ये लोग फेज वाइज निकाल रहे हैं 🙁
57🔥11🎉5
अंत में CBSE को ही रिजल्ट कम्पाइल करना पड़ा! EMRS ने हाथ खड़े कर दिए :)
61🔥2🎉1
आप सभी साथियो को लगातार वीडियो बनाकर मैंने बताया था emrs की process एक दम kvs के parallel ही चलेगी! आप लोग घबराये ना! आपके रिजल्ट अब 2 सप्ताह में सभी विषयों के आ जाएँगे!
65🔥2🎉1