Forwarded from Jonal
Sir apne jo personal handal kiya bhai aisa koi nahi karta sab bas baat karte Hai aur ap karke dikate ho
π3π₯°2π2β€1π1π1
Forwarded from Jonal
Bhai aaj mera takriban 4000$ ka loss tha apne jab personal account handle kiya toh bhi kya hi gajab recovery kiya
π4π4β€2π2π€1
Forwarded from Jonal
Lagend trader always rock
π6π₯°4β€2π1
Today our 2 loss recovery session complete
π₯°4π3β€2π2β‘1π1
Do you want loss recovery session massage me here @LAGENT1111
β€4π4π2π1π₯°1π1
LAGENT family agar aapka loss hua hai aur abhi aap loss me ho π₯Ί π₯Ί π
Tention mt lo tumhara LAGENT bhai tumhare sath hai
Mujhe batao aapka loss kaha hua hai kaise hua hai kitna hua hai. Ham log milke roadmap banayenge aur personally signals trades deke aapke losses ko recover karwa dungaβ€οΈ β€οΈ don't worry
Massage @LAGENT1111
Tention mt lo tumhara LAGENT bhai tumhare sath hai
Mujhe batao aapka loss kaha hua hai kaise hua hai kitna hua hai. Ham log milke roadmap banayenge aur personally signals trades deke aapke losses ko recover karwa dunga
Massage @LAGENT1111
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
β€3π₯°3π3π1π1π1
Any quarry massage me here
@LAGENT1111
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
π₯°4π4β€2π1π1πΎ1
PUBLIC SESSION START IN JUST 30 MINTS
SEND REACTIONβ€οΈ β€οΈ β€οΈ
SEND REACTION
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
π₯°9π4π2β€1β1
Sabhi log feedback send karo fast
β€4π₯°3π¨βπ»3π3π2