Bhai ye mene bnaya hai ok ye me aapko part 3 me btaunga ok mene pura yt clone bnaya hai ok
❤4
AR BrainCode
metube.apk
Youtube clone bnaya hai ok koi bhi ads nhi aata hai android studio se bnaya hai python ka use karke android studio me
Bhai isme aapko ads nhi show hoga or background music play kar sakte ho isliye bnaya hai mene aap logo ke liye taki ads show na ho 😊
❤3👍1
Bhai koi meri video ka 20 se 30 second ka intro edit kar sakta hai kya reply karo ok
👍1
Aapna work koi is gmail par bhej do ki aap kis type ka edit karte ho ok arbraincode@gmail.com
👍1
Friends mere channel ko aaj 10 months ho gaye abhi tak monetize nhi hua hai 😔 To plz thoda support karo
Abhi tak monetize nhi hua hai yahi problem aa rahi hai isliye videos thoda late aate hai plz support karo
❤2