Bhai jis video se mera 2000 ghante ka watchtime aaya tha vo wali video to youtube ne remove kar di hai or tabhi se mere views bhi down ho gaye hai or mera watchtime bhi minus ho gya hai to mujhe abhi kya karna chahiye taki views pehle jaise aane lage wapis mujhe 2 mahine me 4000 watchtime karna hai bhai log
β€9π€‘4π©1
Next Video Is On "Train App" WHERE YOU CAN SEE THE LIVE RUNNING STATUS OF TRAIN BY ENTERING THE TRAIN NUMBER
β€10
"Youtube video downlod website" ke bare me video chahiye kya but me website bnaunga app nhi bolo??
Anonymous Poll
92%
haa
8%
naa
bhai sab log thoda support karo kyuki aap support karoge tabhi to me or bhi aacha content laaunga pehle mere views 4k to 5k aate the abhi too 500 to 1k hi aate hai jab se strike aayi hai tab se so plz support karo taki mujhe bhi motivation mile
π8β€3π₯3