Bhai pta nhi youtube ko kya ho gya hai mene kal jo video upload kiya tha jisne mene btaya tha ki app me ads kaise lagaye to us video ko youtube ne remove kar diya or 1 strike bhi de di hai or readon diya hai ki me earning words use nhi kar sakta why??
😢10👎2❤1😁1
Bhai youtube ne aaj phir meri video remove kar di movie app wali kuch samaj nhi aa raha hai mere sath kyu ho raha hai ye sab
😢7🖕5❤1
Bhai me video sirf code ke bare me bta raha hu phir bhi mera video youtube dhire dhire sabhi video delete kar raha hai bina koi galti ke jabki baki sabhi youtuber to bahut kuch galat bta rahe hai apne video me but mere sath pta nhi kyu esa ho raha hai bhai help karo 🙏🙏
🍌5🖕2
Bhai but mere vo video delete kar raha hai bina koi reason ke mujhe kuch samaj nhi aa raha hai bhai 2 mahine ki mehnat barbad ho gayi
🍌1
Mene appeal bhi kiya tha but unhone bina koi reason diye video delete kar diya aapko to sab pta hai me sirf app making video bnata hu but kya hua mere channel ke sath pta nhi bina koi galti ke kyu esa baki sab youtuber to haking ka video bnate hai unka to sab safe hai bhai
BHAI ME AAP SABHI KO DIL SE THANK YOU BOLTA HU SUPPORT KARNE KE LIYE BUT MUJHE LAGTA HAI MERA CHANNEL AB KABHI BHI DELETE HO SAKTA HAI THANK YOU TO ALL FOR SUPPORT 🙏🙏😢😢
❤4🥰3
ME BAHUT KUCH ACCHA CONTENT LANE WALA THA BUT KYA KARU KAISE KARU KUCH SAMAJ NHI AA RAHA HAI DOSTO BINA KOI GALTI KE YOUTUBE ESA SAB KAR RAHA HAI
❤7😁1
❤7