Bhai meri video ka content, Explanation kaisa hai bto ?? Agar kuch suggest dena ho to vo bhi bta dena
Anonymous Poll
83%
Achha
17%
Bekar
β€1
AR BrainCode
https://youtu.be/FUg2Hhsnxj0?si=CBditYx1d51_11v5
New Video Aa gyi Plz Like , share and Comment
β€1
Bhai prompt mene detail me hi diya hai music app wala ok or agar aapko full song chahiye to paid api leni hogi mene free wali use ki hai
β€6
Bhai video 5:00 bje aanewali hai aaj to plz like, comment, share jarur karna bhai π
π3
Bhai pta nhi youtube ko kya ho gya hai mene kal jo video upload kiya tha jisne mene btaya tha ki app me ads kaise lagaye to us video ko youtube ne remove kar diya or 1 strike bhi de di hai or readon diya hai ki me earning words use nhi kar sakta why??
π’10π2β€1π1