bhai sab log thoda support karo kyuki aap support karoge tabhi to me or bhi aacha content laaunga pehle mere views 4k to 5k aate the abhi too 500 to 1k hi aate hai jab se strike aayi hai tab se so plz support karo taki mujhe bhi motivation mile
π8β€3π₯3
Bhai koi bta sakta hai strike ke baad jo reach kam hui hai vo kaise wapis aaegi
β€8π2π1
Dosto, me 2nd channel start karne ka soch raha hu jaha me website making using ai ke tutorial upload karunga to start karu ya nhi ??
Anonymous Poll
80%
Yes, full support
20%
No, no support
AR BrainCode
https://t.me/arwebncode
Follow Our 2nd Telegram Channel for Ai Website Making
β€1π₯1
Bhai 2nd youtube channel par video upload hogi jaise ki MAKE WEBSITE USING AI ok uske liye mene naya telegram channel bnaya hai or youtube channel bhi join kar lena fast
β€3π2
AR BrainCode
https://youtube.com/@arwebncode?si=gCxmQIS9SkQutq_r
Subscribe New Channel
AR BrainCode
https://youtu.be/b-LbZ3jT_TI?si=1_fuNTlhinFMVn7U
Iska prompt 2nd telegram channel me diya hu [ AR WebnCode ]
β€3
Bhai Jisko Bhi Mere Telegram Par Ad Show Ho Raha Hai Ya Hota Hai Vo Plz Bto
Anonymous Poll
52%
showing Ad
48%
Not showing
β€2
Ye hai raha TEMP NUMBER APP video comming soon are you ready ??
β€6π₯4β€βπ₯2
Bhai yaar ye wala video viral karva dena plz waise bhi channel ki reach kam ho gayi hai
π3β€1
Bhai samaj nhi aa raha ki TEMP NUMBER wali video upload karu ki nhi strike na aa jaye KAHI YOUTUBE ISKO ILLEGAL ACTIVITY ME NA DAL DE already 1 strike hai aap log suggest karo
β€4