Bhai isme aapko ads nhi show hoga or background music play kar sakte ho isliye bnaya hai mene aap logo ke liye taki ads show na ho 😊
❤3👍1
Bhai koi meri video ka 20 se 30 second ka intro edit kar sakta hai kya reply karo ok
👍1
Aapna work koi is gmail par bhej do ki aap kis type ka edit karte ho ok arbraincode@gmail.com
👍1
Friends mere channel ko aaj 10 months ho gaye abhi tak monetize nhi hua hai 😔 To plz thoda support karo
Abhi tak monetize nhi hua hai yahi problem aa rahi hai isliye videos thoda late aate hai plz support karo
❤2