Bhai ye mene bnaya hai ok ye me aapko part 3 me btaunga ok mene pura yt clone bnaya hai ok
❤3
AR BrainCode
metube.apk
Youtube clone bnaya hai ok koi bhi ads nhi aata hai android studio se bnaya hai python ka use karke android studio me
Bhai isme aapko ads nhi show hoga or background music play kar sakte ho isliye bnaya hai mene aap logo ke liye taki ads show na ho 😊
❤3👍1