aaj tournament app ki video aayegi plz dosto full support karna kyu aapko pta hai abhi meri video ko reach kam mil rahi hai kyuki youtube ne mujhe bina koi galti ke stike diya bhai phir me me risk lekar video upload kar raha hu bhai plz video ko pyaar dijiye like, subscribe and comment ππ
β€4
AR BrainCode
https://youtu.be/5-MP32qbaFY?si=J6lylV5-NVKrM1cy
Like, subscribe and comment
Bhai next video topic suggest karo or bhai thoda support karo channel ki reach bahut kam ho hyi hai
β€2
Bhai jis video se mera 2000 ghante ka watchtime aaya tha vo wali video to youtube ne remove kar di hai or tabhi se mere views bhi down ho gaye hai or mera watchtime bhi minus ho gya hai to mujhe abhi kya karna chahiye taki views pehle jaise aane lage wapis mujhe 2 mahine me 4000 watchtime karna hai bhai log
β€9π€‘4π©1