Bhai but mere vo video delete kar raha hai bina koi reason ke mujhe kuch samaj nhi aa raha hai bhai 2 mahine ki mehnat barbad ho gayi
π1
Mene appeal bhi kiya tha but unhone bina koi reason diye video delete kar diya aapko to sab pta hai me sirf app making video bnata hu but kya hua mere channel ke sath pta nhi bina koi galti ke kyu esa baki sab youtuber to haking ka video bnate hai unka to sab safe hai bhai
BHAI ME AAP SABHI KO DIL SE THANK YOU BOLTA HU SUPPORT KARNE KE LIYE BUT MUJHE LAGTA HAI MERA CHANNEL AB KABHI BHI DELETE HO SAKTA HAI THANK YOU TO ALL FOR SUPPORT πππ’π’
β€4π₯°3
ME BAHUT KUCH ACCHA CONTENT LANE WALA THA BUT KYA KARU KAISE KARU KUCH SAMAJ NHI AA RAHA HAI DOSTO BINA KOI GALTI KE YOUTUBE ESA SAB KAR RAHA HAI
β€7π1
β€7
aaj tournament app ki video aayegi plz dosto full support karna kyu aapko pta hai abhi meri video ko reach kam mil rahi hai kyuki youtube ne mujhe bina koi galti ke stike diya bhai phir me me risk lekar video upload kar raha hu bhai plz video ko pyaar dijiye like, subscribe and comment ππ
β€4
AR BrainCode
https://youtu.be/5-MP32qbaFY?si=J6lylV5-NVKrM1cy
Like, subscribe and comment
Bhai next video topic suggest karo or bhai thoda support karo channel ki reach bahut kam ho hyi hai
β€2