Bhai prompt mene detail me hi diya hai music app wala ok or agar aapko full song chahiye to paid api leni hogi mene free wali use ki hai
❤6
Bhai video 5:00 bje aanewali hai aaj to plz like, comment, share jarur karna bhai 🙏
👍3
Bhai pta nhi youtube ko kya ho gya hai mene kal jo video upload kiya tha jisne mene btaya tha ki app me ads kaise lagaye to us video ko youtube ne remove kar diya or 1 strike bhi de di hai or readon diya hai ki me earning words use nhi kar sakta why??
😢10👎2❤1😁1
Bhai youtube ne aaj phir meri video remove kar di movie app wali kuch samaj nhi aa raha hai mere sath kyu ho raha hai ye sab
😢7🖕5❤1
Bhai me video sirf code ke bare me bta raha hu phir bhi mera video youtube dhire dhire sabhi video delete kar raha hai bina koi galti ke jabki baki sabhi youtuber to bahut kuch galat bta rahe hai apne video me but mere sath pta nhi kyu esa ho raha hai bhai help karo 🙏🙏
🍌5🖕2