Abhas Saini Maths - Official Channel
128K subscribers
4.91K photos
39 videos
1.12K files
3.6K links
Download Telegram
1,2,3 duniya krlegi
kya ap 4,5 krloge?
93👍18🦄11💋8
https://www.primemock.com/?exam_id=384

bht log galat mock khol rhe h mock 1 open kr rhe h vo expired ho chuka h mock 2 dena h, mock 1 jisne last sunday dia ta usi ko uska anlysis dikhega
🔥33🦄63
check analysis now
who attempted mock 2
🔥245🦄5
177🦄7🔥6👍4💋1
Bhai ego par mat lena but ek bar solutions dekhlo maths k and btao next time better perfom hoga ya nahi
62🔥9
10:00 am
5 sep
🔥78🤔109😢8👍4🍾3🐳2🥰1👌1
Happy birthday
662🙏99🥰85🤔3🔥2❤‍🔥1
83👻11🤔4🔥3🗿2
Aaj Teachers’ Day par usually bachche apne teachers ko thank you bolte hain, lekin aaj main aap sabhi bachchon ko dil se thank you bolna chahta hoon. Main ek bahut hi humble background se m hoon kbhi btaunga fursat me sab khair Maine kabhi nahi socha tha ki life mein mujhe itna pyaar aur respect milega. Mera nature hamesha se thoda straightforward raha hai, jo baat sahi lagti hai woh seedha bol deta hoon. Offline classes mein bachche meri is aadat ko samajhte aur appreciate bhi karte the, lekin jab Corona ke baad sab kuch online hua, tab mujhe nahi lagta tha ki online bhi log mere jaise nature wale teacher ko pasand karenge. Lekin aap sabhi ne mujhe bahut pyaar diya, mere padhane ke tareeke ko appreciate kiya aur mujhse kuch na kuch seekha. Main hamesha se unhi bachchon par apna zyada time aur effort lagata raha hoon jo apne career aur goal ko lekar serious hote hain. Main shayad har kisi ko khush rakhne wala teacher kabhi nahi raha, lekin phir bhi itne saare bachche mujhse connect hue aur meri baaton ke peeche ki intention ko samjha, yeh mere liye bahut badi baat hai. Aaj main jo kuch bhi hoon, usmein aap sabhi ka bahut bada contribution hai. Mujh par trust karne, mujhse jude rehne aur mujhe itna pyaar aur respect dene ke liye aap sabhi ka dil se bahut bahut thank you. ❤️

PS: mai teetotaller hu pita nahi hu but likhta raatko hi hu jadtar
196🔥9🍾8🙏3🫡21🤗1