Koi Groups Unban Kar Sakta Hai Kya Brother π€ Kisi Ko Pta Hai Reviews Kaise Dale Ki Khul Jaye To DM @Alienchacha β
Brother
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai or ban unban Krna hai
2nd = apko sara group ko ban karna hai ban krne kliye aap wo group ka link aise whatsapp number ko bhejo jo jiske whatsapp hmesha ban unban hote rehta hai agar aap same phone me 3 ya 4 whatsapp kholkr baithe ho or khudke whatsapp se khud ke phone me dusre number se whatsapp khula hai tw wo number se ban hone me problm hoga or ban v nahi hoga sara islye link dusre phone ke whatsapp pe bhejkr ban krwao
3rd = apko ban krne ke bad whatsapp support pe jakar review dena hai jo humne diya hai or wo 8 se 10 ghante wait Krna wo unban hojyega or waisa number se review dena hai jo jada number add na krta ho or uske number pe jada spam na ho tabhi group unban hoga or unban hone bad fir se ban hogya tw usko fir se review dena dubara jo unban hoga wo strong unban group hoga wo jldi ban nahi hoga us group ko jada time used kar paoge I hope smjh gye honge Aplog
3rd = UNABN hone ke bad 7day or jitna old hoga wait krne ke bad usme work kre ya sell kre uska feedback bhot accha aayega
4th = aaplog aisa v kar skte hai pahle jitna hoske sabko bolkr group new group create krwao fir usko 1 week Tak chor do fir usko instant ban or unban kro usme work hoga koi problem nahi hoga ..
2nd = apko sara group ko ban karna hai ban krne kliye aap wo group ka link aise whatsapp number ko bhejo jo jiske whatsapp hmesha ban unban hote rehta hai agar aap same phone me 3 ya 4 whatsapp kholkr baithe ho or khudke whatsapp se khud ke phone me dusre number se whatsapp khula hai tw wo number se ban hone me problm hoga or ban v nahi hoga sara islye link dusre phone ke whatsapp pe bhejkr ban krwao
3rd = apko ban krne ke bad whatsapp support pe jakar review dena hai jo humne diya hai or wo 8 se 10 ghante wait Krna wo unban hojyega or waisa number se review dena hai jo jada number add na krta ho or uske number pe jada spam na ho tabhi group unban hoga or unban hone bad fir se ban hogya tw usko fir se review dena dubara jo unban hoga wo strong unban group hoga wo jldi ban nahi hoga us group ko jada time used kar paoge I hope smjh gye honge Aplog
3rd = UNABN hone ke bad 7day or jitna old hoga wait krne ke bad usme work kre ya sell kre uska feedback bhot accha aayega
4th = aaplog aisa v kar skte hai pahle jitna hoske sabko bolkr group new group create krwao fir usko 1 week Tak chor do fir usko instant ban or unban kro usme work hoga koi problem nahi hoga ..
β€3
Taskar Express | Official
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai orβ¦
Now work is unstable for few days.
So it is the best time to prepare unban groups now
So it is the best time to prepare unban groups now
Taskar Express | Official
Now work is unstable for few days. So it is the best time to prepare unban groups now
I will tell you the process to unban group's.
Each employees, prepare 20 unban groups everyday.
7 days 140 groups, then we will start working.
Each employees, prepare 20 unban groups everyday.
7 days 140 groups, then we will start working.
Taskar Express | Official
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai orβ¦
Dhayan Se Samjho π€ Padho Then Ready Karke Rakho Brother β
β€2
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother π
Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother π Bus Financial Stable Ho Sakte Ho β Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc..
Part Time Work Se Financial Stable Rahoge To Main Kaam Me Problem Nahi Hoga π Acche Se Grow πͺ΄ Kar Paoge Because Money is Important But Don't Forget Human Make Money For Running Universe π
#Focus On Your Carrier β
Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother π Bus Financial Stable Ho Sakte Ho β Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc..
Part Time Work Se Financial Stable Rahoge To Main Kaam Me Problem Nahi Hoga π Acche Se Grow πͺ΄ Kar Paoge Because Money is Important But Don't Forget Human Make Money For Running Universe π
#Focus On Your Carrier β
β€5
Taskar Express | Official
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother π Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother π Bus Financial Stable Ho Sakte Ho β
Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc.. Part Time Work Se Financial Stableβ¦
Kuch Works Update Hoga To Sabko Update Milega Brother β
Works Nahi Hai Brother To Reply Dekar Time Waste Karne Ka Koi Fayda Na Hai π Esiliye Sirf important Answer De Deta Hu β
Mere User Family β€οΈ Jaise Guide Karna Hamara Kaam Hai Brother β Follow Karna Aap Sabka Brother β€οΈ
Mere User Family β€οΈ Jaise Guide Karna Hamara Kaam Hai Brother β Follow Karna Aap Sabka Brother β€οΈ
π1
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother π WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother β
π5β€1
Taskar Express | Official
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother π WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother β
Because WhatsApp Bahut User Loss Ho Raha Hai π Next 10 Years WhatsApp Replaced Hone Wala Hai π Meri Guarantee Hai Esiliye WhatsApp Fir Se Pahle Jaisa Freedom Dene Wala Hai
But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath β
But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath β
Taskar Express | Official
Because WhatsApp Bahut User Loss Ho Raha Hai π Next 10 Years WhatsApp Replaced Hone Wala Hai π Meri Guarantee Hai Esiliye WhatsApp Fir Se Pahle Jaisa Freedom Dene Wala Hai But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath β
Mai Jo Kah Raha Hu Ye Meri Research Par Base Hai Brother π Hava me Baate Nahi Karta Hu β
Positive News Hai β
β€4
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha β
π3β€1
Taskar Express | Official
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha β
2024 Created Groups Lo Usko Ban Karke Unban Karo Fir 1,2 Days Wait Karo Fir Wo Groups Use Layak Hoga π
To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother β Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups π Works Hoga To Sabko Update Milega β Abhi Sirf Testing Chal Raha Hai π
To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother β Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups π Works Hoga To Sabko Update Milega β Abhi Sirf Testing Chal Raha Hai π
β€1
Taskar Express | Official
2024 Created Groups Lo Usko Ban Karke Unban Karo Fir 1,2 Days Wait Karo Fir Wo Groups Use Layak Hoga π To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother β
Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups π Works Hoga To Sabko Update Milega β
Abhi Sirf Testingβ¦
Jab Works Start Karenge To Sayad Mai Groups Na Provide Kar Pau Brother π
β€1
2024 Unban Groups Seller DM @AlienChacha β
Jiske Pass Groups Hoga 2024 Unko Sets Provide Karenge β
Bahut Jald Hi To Sab Groups Ready Karke Rakho β
β€1
Taskar Express | Official
2024 Unban Groups Seller DM @AlienChacha β
Jiske Pass Groups Hoga 2024 Unko Sets Provide Karenge β
Bahut Jald Hi To Sab Groups Ready Karke Rakho β
2024 Try Karo Unban Rakhne Brother π And 2025 Bhi Unban Groups rakhna Agar Ban Hota Hai Fir Unban Karke Rakhna Brother uske 24 Hour's Baad File Karenge β
β€1
Taskar Express | Official
2024 Try Karo Unban Rakhne Brother π And 2025 Bhi Unban Groups rakhna Agar Ban Hota Hai Fir Unban Karke Rakhna Brother uske 24 Hour's Baad File Karenge β
Mai Planing Kar Raha Hu Rate Thoda Low Ho Sakta Hai But Trusted Hoga π Sab Kuch Brother π
β€1
Taskar Express | Official
Mai Planing Kar Raha Hu Rate Thoda Low Ho Sakta Hai But Trusted Hoga π Sab Kuch Brother π
2025 Groups Bhi Chalega Brother π Sayad Mai Trick Samjha Dunga Brother π Abhi Ke Liye Groups Sab Unban Karke rakho Sab Koi Bhi Chalega New Bhi Rakho And Old Bhi 2025,2024,2023 etc..
But agar 2024 old hota hai to sure rahta kafi jayada Brother β
But agar 2024 old hota hai to sure rahta kafi jayada Brother β
"Dear WhatsApp Support Team,
We understand that our groups may have inadvertently violated WhatsApp's terms of service, but we assure you that it was not intentional.
Our groups are a community of 30- 40 members who share their interest on online learning and other usefull topics. We strive to maintain a positive and respectful environment, and we have taken steps to ensure that our content aligns with WhatsApp's guidelines.
We have since taken corrective action to prevent such incidents in the future.
We would greatly appreciate it if you could review our case and consider unbanning our all learning groups. We are committed to following WhatsApp's terms of service and providing a safe and enjoyable experience for our members. There are lots of people are waiting for a lots of group to unbaned and start learning and cooperating to each other's.
Thank you for your time and consideration.
We understand that our groups may have inadvertently violated WhatsApp's terms of service, but we assure you that it was not intentional.
Our groups are a community of 30- 40 members who share their interest on online learning and other usefull topics. We strive to maintain a positive and respectful environment, and we have taken steps to ensure that our content aligns with WhatsApp's guidelines.
We have since taken corrective action to prevent such incidents in the future.
We would greatly appreciate it if you could review our case and consider unbanning our all learning groups. We are committed to following WhatsApp's terms of service and providing a safe and enjoyable experience for our members. There are lots of people are waiting for a lots of group to unbaned and start learning and cooperating to each other's.
Thank you for your time and consideration.
β€1
Taskar Express | Official
"Dear WhatsApp Support Team, We understand that our groups may have inadvertently violated WhatsApp's terms of service, but we assure you that it was not intentional. Our groups are a community of 30- 40 members who share their interest on online learningβ¦
Ye Msg Dal Dena Ban Groups Me Brother π Unban Ho Jayega β
β€5
Taskar Express | Official
Jispe pass Groups Ho Unban Aa Jao Files Have DM @AlienChacha β
Kisi ke pass groups nahi hai π Etna Sab Kuch Bataya Tha Kaise Ready Karna Hai π₯Ί