Taskar Express | Official
140 subscribers
557 photos
10 videos
5 files
11 links
Namaskar Dosto πŸ’žπŸ’ž

Note : This channel is made for earning money by doing tasks which will be provided to you here.

Contact @MaiRohitPal

Strong Team Bright Future βœ…
Download Telegram
Unban groups Seller DM @AlienChacha βœ… I want Bulk And Daily Trusted Seller βœ…

New Unban Weak Old Groups 2025 βœ…
Koi Groups Unban Kar Sakta Hai Kya Brother πŸ€” Kisi Ko Pta Hai Reviews Kaise Dale Ki Khul Jaye To DM @Alienchacha βœ… Brother
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai or ban unban Krna hai

2nd = apko sara group ko ban karna hai ban krne kliye aap wo group ka link aise whatsapp number ko bhejo jo jiske whatsapp hmesha ban unban hote rehta hai agar aap same phone me 3 ya 4 whatsapp kholkr baithe ho or khudke whatsapp se khud ke phone me dusre number se whatsapp khula hai tw wo number se ban hone me problm hoga or ban v nahi hoga sara islye link dusre phone ke whatsapp pe bhejkr ban krwao

3rd = apko ban krne ke bad whatsapp support pe jakar review dena hai jo humne diya hai or wo 8 se 10 ghante wait Krna wo unban hojyega or waisa number se review dena hai jo jada number add na krta ho or uske number pe jada spam na ho tabhi group unban hoga or unban hone bad fir se ban hogya tw usko fir se review dena dubara jo unban hoga wo strong unban group hoga wo jldi ban nahi hoga us group ko jada time used kar paoge I hope smjh gye honge Aplog

3rd = UNABN hone ke bad 7day or jitna old hoga wait krne ke bad usme work kre ya sell kre uska feedback bhot accha aayega

4th = aaplog aisa v kar skte hai pahle jitna hoske sabko bolkr group new group create krwao fir usko 1 week Tak chor do fir usko instant ban or unban kro usme work hoga koi problem nahi hoga ..
❀3
Taskar Express | Official
Now work is unstable for few days. So it is the best time to prepare unban groups now
I will tell you the process to unban group's.
Each employees, prepare 20 unban groups everyday.
7 days 140 groups, then we will start working.
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother πŸ‘

Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother πŸ‘ Bus Financial Stable Ho Sakte Ho βœ… Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc..

Part Time Work Se Financial Stable Rahoge To Main Kaam Me Problem Nahi Hoga πŸ‘ Acche Se Grow πŸͺ΄ Kar Paoge Because Money is Important But Don't Forget Human Make Money For Running Universe πŸ‘

#Focus On Your Carrier βœ…
❀5
Taskar Express | Official
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother πŸ‘ Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother πŸ‘ Bus Financial Stable Ho Sakte Ho βœ… Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc.. Part Time Work Se Financial Stable…
Kuch Works Update Hoga To Sabko Update Milega Brother βœ… Works Nahi Hai Brother To Reply Dekar Time Waste Karne Ka Koi Fayda Na Hai πŸ‘ Esiliye Sirf important Answer De Deta Hu βœ…

Mere User Family ❀️ Jaise Guide Karna Hamara Kaam Hai Brother βœ… Follow Karna Aap Sabka Brother ❀️
πŸ‘1
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother πŸ‘ WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother βœ…
😁5❀1
Taskar Express | Official
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother πŸ‘ WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother βœ…
Because WhatsApp Bahut User Loss Ho Raha Hai πŸ‘ Next 10 Years WhatsApp Replaced Hone Wala Hai πŸ‘ Meri Guarantee Hai Esiliye WhatsApp Fir Se Pahle Jaisa Freedom Dene Wala Hai

But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath βœ…
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha βœ…
🌚3❀1
Taskar Express | Official
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha βœ…
2024 Created Groups Lo Usko Ban Karke Unban Karo Fir 1,2 Days Wait Karo Fir Wo Groups Use Layak Hoga πŸ‘

To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother βœ… Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups πŸ‘ Works Hoga To Sabko Update Milega βœ… Abhi Sirf Testing Chal Raha Hai πŸ‘
❀1
2024 Unban Groups Seller DM @AlienChacha βœ… Jiske Pass Groups Hoga 2024 Unko Sets Provide Karenge βœ… Bahut Jald Hi To Sab Groups Ready Karke Rakho βœ…
❀1
Taskar Express | Official
2024 Unban Groups Seller DM @AlienChacha βœ… Jiske Pass Groups Hoga 2024 Unko Sets Provide Karenge βœ… Bahut Jald Hi To Sab Groups Ready Karke Rakho βœ…
2024 Try Karo Unban Rakhne Brother πŸ‘ And 2025 Bhi Unban Groups rakhna Agar Ban Hota Hai Fir Unban Karke Rakhna Brother uske 24 Hour's Baad File Karenge βœ…
❀1
Taskar Express | Official
Mai Planing Kar Raha Hu Rate Thoda Low Ho Sakta Hai But Trusted Hoga πŸ‘ Sab Kuch Brother πŸ‘
2025 Groups Bhi Chalega Brother πŸ‘ Sayad Mai Trick Samjha Dunga Brother 😊 Abhi Ke Liye Groups Sab Unban Karke rakho Sab Koi Bhi Chalega New Bhi Rakho And Old Bhi 2025,2024,2023 etc..

But agar 2024 old hota hai to sure rahta kafi jayada Brother βœ…
"Dear WhatsApp Support Team,

We understand that our groups may have inadvertently violated WhatsApp's terms of service, but we assure you that it was not intentional.

Our groups are a community of 30- 40 members who share their interest on  online learning and other usefull topics. We strive to maintain a positive and respectful environment, and we have taken steps to ensure that our content aligns with WhatsApp's guidelines.

We have since taken corrective action to prevent such incidents in the future.

We would greatly appreciate it if you could review our case and consider unbanning our all learning groups. We are committed to following WhatsApp's terms of service and providing a safe and enjoyable experience for our members. There are lots of people are waiting for a lots of group to unbaned and start learning and cooperating to each other's.

Thank you for your time and consideration.
❀1