Taskar Express | Official
8 Days Old Unban Groups Seller DM @AlienChacha โ
Fast โฉ
Groups Hi Nahi Mil Raha hai brother ๐ Kya Karu Kuch Samajh Nahi Aa Raha Hai ๐ฅฑ
๐6๐1
Taskar Express | Official
Sorry Bahut Busy Tha ๐ฅฑ Now I Am Here But Today Bhi No Works ๐ Busy Chal Raha Tha Bahut Brother ๐ Kal se Try Karenge Brother โ
Aaj Nahi Hai Brother ๐ฅฑ Because Groups Nahi Hai Brother โ
2,3 Days Me Sab Solve Kardunga Brother ๐ Thoda Time Do โ
๐คฏ4
Today No Works ๐ Because I Have No Any Groups ๐ Pta Nahi Kya Ho Jata Hai Whatsapp Ko Groups Unban nahi Kar Raha Hai ๐จ
๐คฎ3โค1
Taskar Express | Official
Today No Works ๐ Because I Have No Any Groups ๐ Pta Nahi Kya Ho Jata Hai Whatsapp Ko Groups Unban nahi Kar Raha Hai ๐จ
WhatsApp Update Tatti Aata Hai Day By Day ๐ Wait Karo Some Days Update Milega Brother โ
๐ข6โค1
Taskar Express | Official
WhatsApp Update Tatti Aata Hai Day By Day ๐ Wait Karo Some Days Update Milega Brother โ
Jab WhatsApp Sahi Hoga To Update Milega Brother โ
Because Work Abhi Puri Tarah Se Stop ๐ Ho Chuka Hai Brother โ
Some Wait Karo Weaks Ya Months Bhi Lag Sakta Hai Brother ๐ฅฑ
๐7โค1
Koi Aapne unban Groups Ke Sath Bulker Me Sets Kar Sakta Hai To DM @Alienchacha โ
Fast โฉ High Rate Provide Karunga โ
But Work Experience Accha Hona Chahiye Brother ๐
Taskar Express | Official
Koi Aapne unban Groups Ke Sath Bulker Me Sets Kar Sakta Hai To DM @Alienchacha โ
Fast โฉ High Rate Provide Karunga โ
But Work Experience Accha Hona Chahiye Brother ๐
Mere Pass Groups Nahi Hai Brother ๐ฅฑ Na hi mera groups unban ho Raha hai ๐
Unban groups Seller DM @AlienChacha โ
I want Bulk And Daily Trusted Seller โ
New Unban Weak Old Groups 2025 โ
New Unban Weak Old Groups 2025 โ
Taskar Express | Official
Unban groups Seller DM @AlienChacha โ
I want Bulk And Daily Trusted Seller โ
New Unban Weak Old Groups 2025 โ
Groups milega To Kal Se Try Karenge Brother โ
โค5๐1
Koi Groups Unban Kar Sakta Hai Kya Brother ๐ค Kisi Ko Pta Hai Reviews Kaise Dale Ki Khul Jaye To DM @Alienchacha โ
Brother
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai or ban unban Krna hai
2nd = apko sara group ko ban karna hai ban krne kliye aap wo group ka link aise whatsapp number ko bhejo jo jiske whatsapp hmesha ban unban hote rehta hai agar aap same phone me 3 ya 4 whatsapp kholkr baithe ho or khudke whatsapp se khud ke phone me dusre number se whatsapp khula hai tw wo number se ban hone me problm hoga or ban v nahi hoga sara islye link dusre phone ke whatsapp pe bhejkr ban krwao
3rd = apko ban krne ke bad whatsapp support pe jakar review dena hai jo humne diya hai or wo 8 se 10 ghante wait Krna wo unban hojyega or waisa number se review dena hai jo jada number add na krta ho or uske number pe jada spam na ho tabhi group unban hoga or unban hone bad fir se ban hogya tw usko fir se review dena dubara jo unban hoga wo strong unban group hoga wo jldi ban nahi hoga us group ko jada time used kar paoge I hope smjh gye honge Aplog
3rd = UNABN hone ke bad 7day or jitna old hoga wait krne ke bad usme work kre ya sell kre uska feedback bhot accha aayega
4th = aaplog aisa v kar skte hai pahle jitna hoske sabko bolkr group new group create krwao fir usko 1 week Tak chor do fir usko instant ban or unban kro usme work hoga koi problem nahi hoga ..
2nd = apko sara group ko ban karna hai ban krne kliye aap wo group ka link aise whatsapp number ko bhejo jo jiske whatsapp hmesha ban unban hote rehta hai agar aap same phone me 3 ya 4 whatsapp kholkr baithe ho or khudke whatsapp se khud ke phone me dusre number se whatsapp khula hai tw wo number se ban hone me problm hoga or ban v nahi hoga sara islye link dusre phone ke whatsapp pe bhejkr ban krwao
3rd = apko ban krne ke bad whatsapp support pe jakar review dena hai jo humne diya hai or wo 8 se 10 ghante wait Krna wo unban hojyega or waisa number se review dena hai jo jada number add na krta ho or uske number pe jada spam na ho tabhi group unban hoga or unban hone bad fir se ban hogya tw usko fir se review dena dubara jo unban hoga wo strong unban group hoga wo jldi ban nahi hoga us group ko jada time used kar paoge I hope smjh gye honge Aplog
3rd = UNABN hone ke bad 7day or jitna old hoga wait krne ke bad usme work kre ya sell kre uska feedback bhot accha aayega
4th = aaplog aisa v kar skte hai pahle jitna hoske sabko bolkr group new group create krwao fir usko 1 week Tak chor do fir usko instant ban or unban kro usme work hoga koi problem nahi hoga ..
โค3
Taskar Express | Official
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai orโฆ
Now work is unstable for few days.
So it is the best time to prepare unban groups now
So it is the best time to prepare unban groups now
Taskar Express | Official
Now work is unstable for few days. So it is the best time to prepare unban groups now
I will tell you the process to unban group's.
Each employees, prepare 20 unban groups everyday.
7 days 140 groups, then we will start working.
Each employees, prepare 20 unban groups everyday.
7 days 140 groups, then we will start working.
Taskar Express | Official
1st apko unlimited group create Krna persnal number se nahi Krna hai nahi tw jab work hoga wo group me tab apka number permanent mtlb 2 month kliye v ban hoskta hai islye dusre dusre number se group create krwao apne worker ko btao kaise create Krna hai orโฆ
Dhayan Se Samjho ๐ค Padho Then Ready Karke Rakho Brother โ
โค2
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother ๐
Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother ๐ Bus Financial Stable Ho Sakte Ho โ Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc..
Part Time Work Se Financial Stable Rahoge To Main Kaam Me Problem Nahi Hoga ๐ Acche Se Grow ๐ชด Kar Paoge Because Money is Important But Don't Forget Human Make Money For Running Universe ๐
#Focus On Your Carrier โ
Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother ๐ Bus Financial Stable Ho Sakte Ho โ Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc..
Part Time Work Se Financial Stable Rahoge To Main Kaam Me Problem Nahi Hoga ๐ Acche Se Grow ๐ชด Kar Paoge Because Money is Important But Don't Forget Human Make Money For Running Universe ๐
#Focus On Your Carrier โ
โค5
Taskar Express | Official
Ye WhatsApp Works , Tasks Etc.. Task Types Works Ye Sab Part Time Karo Brother ๐ Ye Sab Se Life Nahi Banega Brother ๐ Bus Financial Stable Ho Sakte Ho โ
Esiliye Focus Karo Long Term - Works , Skills, Business, Study Etc.. Part Time Work Se Financial Stableโฆ
Kuch Works Update Hoga To Sabko Update Milega Brother โ
Works Nahi Hai Brother To Reply Dekar Time Waste Karne Ka Koi Fayda Na Hai ๐ Esiliye Sirf important Answer De Deta Hu โ
Mere User Family โค๏ธ Jaise Guide Karna Hamara Kaam Hai Brother โ Follow Karna Aap Sabka Brother โค๏ธ
Mere User Family โค๏ธ Jaise Guide Karna Hamara Kaam Hai Brother โ Follow Karna Aap Sabka Brother โค๏ธ
๐1
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother ๐ WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother โ
๐5โค1
Taskar Express | Official
Bahut Jald Hi WhatsApp Work Improvement Dekhne Ko Mil Sakta Hai Sayad Brother ๐ WhatsApp System Engineer Ne Kuch Hint Diya Hai But Kab Tak Hoga Ye Sure Nahi Hai Brother โ
Because WhatsApp Bahut User Loss Ho Raha Hai ๐ Next 10 Years WhatsApp Replaced Hone Wala Hai ๐ Meri Guarantee Hai Esiliye WhatsApp Fir Se Pahle Jaisa Freedom Dene Wala Hai
But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath โ
But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath โ
Taskar Express | Official
Because WhatsApp Bahut User Loss Ho Raha Hai ๐ Next 10 Years WhatsApp Replaced Hone Wala Hai ๐ Meri Guarantee Hai Esiliye WhatsApp Fir Se Pahle Jaisa Freedom Dene Wala Hai But Some Limited Addition With Paid Package Ke Sath โ
Mai Jo Kah Raha Hu Ye Meri Research Par Base Hai Brother ๐ Hava me Baate Nahi Karta Hu โ
Positive News Hai โ
โค4
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha โ
๐3โค1
Taskar Express | Official
I Need 2024 Created Groups Anyone Have DM @AlienChacha โ
2024 Created Groups Lo Usko Ban Karke Unban Karo Fir 1,2 Days Wait Karo Fir Wo Groups Use Layak Hoga ๐
To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother โ Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups ๐ Works Hoga To Sabko Update Milega โ Abhi Sirf Testing Chal Raha Hai ๐
To Sab Log Khud Groups Ready Karo Brother โ Mai Filhal Testing Kar Raha Hu Multiple types Groups ๐ Works Hoga To Sabko Update Milega โ Abhi Sirf Testing Chal Raha Hai ๐
โค1