TaskWala ~ All-In-One Task
https://t.me/horlicksCampBot?start=over Bonuses 10 Withdraw 25 Need 3 verified refer for withdraw Jo kar sakhta hai try karo other waise skip verification haiππ
Choose option gift code then claim daily bonus then get 10rs
Withdraw instantly hai jiske pass device hai looto aram se
Yeh Dono Lifafa aj kisi bhi time over ho sakta hai - jo users nahi kiye hai ker loβ
3 for 50 users
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=aP18nji2xPukgYAyFSWN
3 for 60
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=3cNIRyvNxsN8t1KqesbC
3 for 50 users
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=aP18nji2xPukgYAyFSWN
3 for 60
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=3cNIRyvNxsN8t1KqesbC
New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
β€3
TaskWala ~ All-In-One Task
Yeh Dono Lifafa aj kisi bhi time over ho sakta hai - jo users nahi kiye hai ker loβ
3 for 50 users https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=aP18nji2xPukgYAyFSWN 3 for 60 https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=3cNIRyvNxsN8t1KqesbC New Usersβ¦
Trick - flight mode on off ker ke sab device se try karo or sara paisa ak number me claim ker lo
π1
Ready for New Lifafa....
π2π1
3 For 30
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp= over
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp= over
New Users >> Claim kaise kare >>https:/TaskWala_Solutions/199
β€2
Ready 5 rs Loot
β€3
Last post ka payment nahi a raha
Next time se verified post hi dalunga
Abhi jaldi jaldi me de diya tha
Next time se verified post hi dalunga
Abhi jaldi jaldi me de diya tha
π3
Forwarded from TaskWala Solution India
π BIG UPDATE β AUTO-CLAIM SYSTEM IS LIVE! π
Aap sabhi ke pyaar, support aur trust ki wajah se jo baat humne discuss ki thi, woh ab possible ho gayi hai! β€οΈ
π Bot Lifafa β Auto-Claim System β
Ab naye system me aapko:
π Bas Task complete karna hai
π° Reward automatically aapke wallet me add ho jayega.
β Koi Re-open nahi
β Koi manual Claim nahi
β Extra steps nahi
π₯ New Features:
β’ 1 Number β Unlimited Time Use
β’ Multiple Devices par same number allowed
β’ Fast β‘
β’ Smooth π
β’ Transparent π
β’ Automatic Wallet Credit π°
Aapke trust ne kaha tha β βSystem ko better banao.β
Humne kaha β βKarke dikhayenge.β β€οΈ
Aur aajβ¦ Auto-Claim System LIVE hai! π
π Previous Update: https://t.me/TaskWala_Tasks/250
Thank you for your love & trust. β€οΈ
β TaskWala Team
Aap sabhi ke pyaar, support aur trust ki wajah se jo baat humne discuss ki thi, woh ab possible ho gayi hai! β€οΈ
π Bot Lifafa β Auto-Claim System β
Ab naye system me aapko:
π Bas Task complete karna hai
π° Reward automatically aapke wallet me add ho jayega.
β Koi Re-open nahi
β Koi manual Claim nahi
β Extra steps nahi
π₯ New Features:
β’ 1 Number β Unlimited Time Use
β’ Multiple Devices par same number allowed
β’ Fast β‘
β’ Smooth π
β’ Transparent π
β’ Automatic Wallet Credit π°
Aapke trust ne kaha tha β βSystem ko better banao.β
Humne kaha β βKarke dikhayenge.β β€οΈ
Aur aajβ¦ Auto-Claim System LIVE hai! π
π Previous Update: https://t.me/TaskWala_Tasks/250
Thank you for your love & trust. β€οΈ
β TaskWala Team
β€4
3 rs for 50
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=jtztPpnWYHrdCZnyNMht
New Lifafa system try karo or Comment Experience Share karo
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=jtztPpnWYHrdCZnyNMht
New Lifafa system try karo or Comment Experience Share karo
https://t.me/Satish_Tricks_Lucky_Draw_Bot?start=over
Need 2 refer for withdraw
Jiska pass device wo karo otherwise skip
Need 2 refer for withdraw
Jiska pass device wo karo otherwise skip
TaskWala ~ All-In-One Task
https://t.me/Satish_Tricks_Lucky_Draw_Bot?start=over Need 2 refer for withdraw Jiska pass device wo karo otherwise skip
Jisne kar liya withdraw karlo aajgya
Join Pocket Bonus πΈ β Earn βΉ3 per referral https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=px6LsEnwHQqFWbmWvt4p
Over
Over
Ready for New Lifafa
Time 7:30
Time 7:30
π₯°4
https://t.me/August15Giveaway_bot?start=REF-over
Use physical bank for withdraw
Don't use Airtel payment bank for withdraw also check bank server for withdraw
Use physical bank for withdraw
Don't use Airtel payment bank for withdraw also check bank server for withdraw
3 For 100 Users Bot Lifafa
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=UTbuV9WKbHltRPWMEd0P
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=UTbuV9WKbHltRPWMEd0P
New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
β€1
https://t.me/IndependenceDay_Reward_BoT?over
Need 3 refer for withdraw
Jiske pass device ha looto
Per refer 5rs
Need 3 refer for withdraw
Jiske pass device ha looto
Per refer 5rs