App review wale users ka 27-06-26 ka payment aj aproval nahi ho paya hai
Issue - Electricity
Ummid hai kal sam tak a jaye to sab ka aproval ho jayega paresan hone ki jarurat nahi hai
Issue - Electricity
Ummid hai kal sam tak a jaye to sab ka aproval ho jayega paresan hone ki jarurat nahi hai
❤3👍1
27-06-2026 or 28-06-2026 ke sabhi review ka payment approved
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
Thoda sa busy tha 2-3 days se
To jinka review payment approval baki hai pareshan mat ho aj raat tak sara ker dunga
❤️
To jinka review payment approval baki hai pareshan mat ho aj raat tak sara ker dunga
❤️
❤3
29, 30, 01-06-2026 ke sabhi review ka payment approved
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
Claim Fast ⏩ ⏩
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=Tz2NjNc7Q1NQKbLwKiqV
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=Tz2NjNc7Q1NQKbLwKiqV
New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
TaskWala ~ All-In-One Task
Claim Fast ⏩ ⏩ https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=Tz2NjNc7Q1NQKbLwKiqV New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
Last days hai
Aj sam ko yah task over ho jayega
Aj sam ko yah task over ho jayega
👍1
04, 05,06, 07-07-2026 ke sabhi review ka payment approved
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
❤1
TaskWala ~ All-In-One Task
04, 05,06, 07-07-2026 ke sabhi review ka payment approved https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta Claim your Money 💰🤑
08,09,10,11 or 12-07-2026 all reviews payment approved
Claim 🤑
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=gbfVq9IDWaikEbjgvgta
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=gbfVq9IDWaikEbjgvgta
New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
Forwarded from TaskWala ~ All-In-One Task
TaskWala ~ All-In-One Task
Claim 🤑 https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=gbfVq9IDWaikEbjgvgta
Trick - sabhi device se Task Complete karo or Ak hi number me claim ker lo
3rs For All
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=W25XCYWjVhDG28N6Jwf1
Old 3 Rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=gbfVq9IDWaikEbjgvgta
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=W25XCYWjVhDG28N6Jwf1
Old 3 Rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=gbfVq9IDWaikEbjgvgta
New Users >> Claim kaise kare >>https://t.me/TaskWala_Solutions/199
❤3
TaskWala ~ All-In-One Task
04, 05,06, 07-07-2026 ke sabhi review ka payment approved https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta Claim your Money 💰🤑
Kal review task wale user ka payment release kerta hu
❤️
❤️
13-07 to 22 -07 -2026
sabhi review ka payment approved
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
Aj saam se pahle apna money claim ker lo raat me Lifafa over ho jayega
sabhi review ka payment approved
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim your Money 💰🤑
Aj saam se pahle apna money claim ker lo raat me Lifafa over ho jayega
Note - task Over 🚫