200+ fund left π€ π€
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=yfJ01CeB24hMMFhukutH
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=yfJ01CeB24hMMFhukutH
Jisne nahi kiya hai abhi ker lo 1 hours me over ho jayega
β€2
Cash Buster π€πΈ Lifafa
3rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=XHjvMkJct69doOeThN9J
5rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=sKlFCRiTuwUBy8qKti3n
Trick - sabhi phone se 1 number me hi claim karo than Withdrawal β€οΈ
3rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=XHjvMkJct69doOeThN9J
5rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=sKlFCRiTuwUBy8qKti3n
β€3π₯1
TaskWala ~ All-In-One Task
Cash Buster π€πΈ Lifafa 3rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=XHjvMkJct69doOeThN9J 5rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=sKlFCRiTuwUBy8qKti3n Trick - sabhi phone se 1 number me hi claim karo than Withdrawal β€οΈ
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
Forwarded from TaskWala Solution India
Join back-up channel
https://whatsapp.com/channel/0029Vb8Tp0P0bIderIhv341O
https://whatsapp.com/channel/0029Vb8Tp0P0bIderIhv341O
Telegram 22 jun ka Work nahi karega neet UG re exam ki security ke wajah se off ho jayega
Forwarded from TaskWala Solution India
Thoda der se ban ho jayega sayad
So join fast
6days ke liye 22 jun tak
So join fast
App review task bhi karoge??
Reaction do kal se start kerte hai PerReview 15 rs
Reaction do kal se start kerte hai Per
π₯7β€3π3π₯°2
1500 Rs Lifafa & App Review task
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Note - Review Live hone ke baad Automatically Lifafa Link Claim Me Option Open ho jayega to apna money khud claim ker sakte ho
Telegram
Taskwala solution India
Complete tasks and earn rewards instantly.
β€2
TaskWala ~ All-In-One Task
1500 Rs Lifafa & App Review task Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta Note - Review Live hone ke baad Automatically Lifafa Link Claim Me Option Open ho jayega to apna money khud claim ker sakte ho
Claim Your Money ππ°π°
Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
β€2
1500 Rs Lifafa & App Review task
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim Your Money ππ°π°
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim Your Money ππ°π°
Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
π5
Market me sabse high amount de raha hu
Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai
Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai
Isliye Terms conditions change
Payment 7 days me milega (yadi review drop nahi huaa to)
Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai
Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai
Isliye Terms conditions change
Payment 7 days me milega (yadi review drop nahi huaa to)
Kuch fake logo ki wajah se hamare real users ko issue ho Raha uske liye mai kshama chahta hu Or Promise kerta hu ki isliye problem ka jaldi hi best solution ker ke again 24 hours me payment system kerge
π₯5β€1
TaskWala ~ All-In-One Task pinned Β«Market me sabse high amount de raha hu Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai Isliye Terms conditions change Payment 7 days me milegaβ¦Β»
Lifafa Alert
3-3 rs ke 2 lifafa aj a sakta hai
Sam - 8 baje ya 8:05 me
So ready π€
3-3 rs ke 2 lifafa aj a sakta hai
Sam - 8 baje ya 8:05 me
So ready π€
π10β€1π1
Claim fast 3 Rs Bot Lifafa
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=ZNrzkjNVqloPSEgA2Oet
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=ZNrzkjNVqloPSEgA2Oet
Fully automatic task- Complete and Claim
β€2
1500 Rs Lifafa & App Review task
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim Your Money ππ°π°
Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
Claim fast 3 Rs Bot Lifafa
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=ZNrzkjNVqloPSEgA2Oet
Fully automatic task- Complete and Claim
Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta
Claim Your Money ππ°π°
Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
Claim fast 3 Rs Bot Lifafa
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=ZNrzkjNVqloPSEgA2Oet
Fully automatic task- Complete and Claim
β€1
TaskWala ~ All-In-One Task
Market me sabse high amount de raha hu Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai Isliye Terms conditions change Payment 7 days me milegaβ¦
Importent Notice
Pichle notice to aap logo ne padha hi hoga - jo bhi issue tha solve ker diya gaya hai
Now Payment 48 hours
Payment Claim kerne ke baad jiska review Delete/Remove hoga (Review_Ban) ker diya jayega
Matlab oh user fir life me kabhi bhi hamare yaha se review task nahi ker payega
Pichle notice to aap logo ne padha hi hoga - jo bhi issue tha solve ker diya gaya hai
Now Payment 48 hours
Payment Claim kerne ke baad jiska review Delete/Remove hoga (Review_Ban) ker diya jayega
Matlab oh user fir life me kabhi bhi hamare yaha se review task nahi ker payega
π2
TaskWala ~ All-In-One Task
Photo
24-06-2026 tak ka payment approval huaa hai
Jo real users hai unko pareshan hone ki jarurat nahi hai
Jo real users hai unko pareshan hone ki jarurat nahi hai
β€1