TaskWala ~ All-In-One Task
1.22K subscribers
90 photos
1 video
120 links
This channel is officially for Task.

Managed by TaskWala Solutions India

Payment https://www.taskwalasolution.in/login
Download Telegram
300 Rs Lifafa Coming..
4
TaskWala ~ All-In-One Task
Claim https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=yfJ01CeB24hMMFhukutH
Complete kerne ke baad dubara link se start kerna

To hi claim option open hoga
3
300+ Rs New Lifafa Coming

Ready ❤️
5
200+ fund left 🤑 🤑

https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=yfJ01CeB24hMMFhukutH

Jisne nahi kiya hai abhi ker lo 1 hours me over ho jayega
2
New Lifafa Coming...

Ready ❤️
2🥰2
Cash Buster 🤑💸 Lifafa

3rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=XHjvMkJct69doOeThN9J

5rs https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=sKlFCRiTuwUBy8qKti3n

Trick - sabhi phone se 1 number me hi claim karo than Withdrawal ❤️
3🔥1
Forwarded from TaskWala Solution India
Join back-up channel

https://whatsapp.com/channel/0029Vb8Tp0P0bIderIhv341O

Telegram 22 jun ka Work nahi karega neet UG re exam ki security ke wajah se off ho jayega
Forwarded from TaskWala Solution India
Thoda der se ban ho jayega sayad

So join fast


6days ke liye 22 jun tak
App review task bhi karoge??

Reaction do kal se start kerte hai Per Review 15 rs
🔥73👍3🥰2
1500 Rs Lifafa & App Review task

Per User 15rs - https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta

Note - Review Live hone ke baad Automatically Lifafa Link Claim Me Option Open ho jayega to apna money khud claim ker sakte ho
2
1500 Rs Lifafa & App Review task

Per User 15rs -
https://t.me/ClaimLifafaBot/taskwala?startapp=emleoiEv2D23QBVLHpta

Claim Your Money 😀💰💰

Note- Kuch Users ka abhi review live nahi huaa hai jaise hi hota hai to claim option enable ker diya jayega
👍5
Market me sabse high amount de raha hu

Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai

Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai

Isliye Terms conditions change
Payment 7 days me milega (yadi review drop nahi huaa to)

Kuch fake logo ki wajah se hamare real users ko issue ho Raha uske liye mai kshama chahta hu Or Promise kerta hu ki isliye problem ka jaldi hi best solution ker ke again 24 hours me payment system kerge
🔥51
TaskWala ~ All-In-One Task pinned «Market me sabse high amount de raha hu Iske baad bhi kuch user (like 100 me se 20) same device se gmail change kar ke ker rahe hai Aur baad me review live hone thodi der baad remove ho raha hai Isliye Terms conditions change Payment 7 days me milega…»
Lifafa Alert

3-3 rs ke 2 lifafa aj a sakta hai

Sam - 8 baje ya 8:05 me

So ready 🤠
👍101😁1